स्किन टाइट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने Shweta Tiwari ने दिए किलर पोज, 43 की उम्र में ढाया कहर

Shweta Tiwari Photos: 43 साल की श्वेता तिवारी की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर बवाल काट रखा है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सिल्वर कलर का शिमरी वनपीस पहने हुई हैं और एक से बढ़कर एक कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस ने इन किलर फोटोज को जैसे ही शेयर किया तो लोग उनके लुक्स को देखकर दीवाने हो गए. तस्वीरों में देखिए श्वेता तिवारी का कातिलाना लुक.

शिप्रा सक्सेना Tue, 17 Oct 2023-7:49 pm,
1/5

वनपीस

श्वेता तिवारी ने कैमरे के सामने शिमरी सिल्वर कलर का वनपीस पहनकर किलर पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी की ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि उसमें वो परफेक्ट फीगर फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं.

 

2/5

दो डोरियों पर टिकी

श्वेता तिवारी का ये लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस की ये तस्वीर दो डोरियों पर टिकी हुई है. जिसे पहनकर श्वेता कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाती नजर आईं.

 

3/5

जादू चलाती दिखीं

अपने लुक को पूरा करने के लिए श्वेता ने पैर में सेम शिमरी सिल्वर कलर के शूज पहने हुए हैं. इसे पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपनी अदाओं से ऐसा जादू चला रही है कि फोटो को एक नजर जिस जिसने भी देखा वो नजरें नहीं हटा पा रहा है.

4/5

दीवाना

अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में पतली सी चेन, सटल मेकअप और बालों को ओपन किए हुए दिखीं. इसके साथ ही अपने चेहरे पर ऐसे किलर एक्सप्रेशन दिए. जिसे देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो गया.

5/5

खुद शेयर की फोटोज

श्वेता तिवारी ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की तो फैंस उनके लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. इस तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो वो देखते ही देखते छा गईं. आपको बता दें, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी फिल्मों में एंट्री कर चुकी हैं. पलक की पहली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान है'.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link