Patanjali Yogpeeth: 22 अक्टूबर, 2023 को एक भव्य और महत्वपूर्ण कार्यक्रम में, एमिनेंट ग्रुप ने दुनिया को अमृत आरोग्यम से परिचित कराया, जो आध्यात्मिक रूप से एक शांत, स्वस्थ और जीवंत जीवन शैली प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई एक असाधारण परियोजना है. उत्तराखंड का हृदय स्थल. इस महत्वाकांक्षी प्रयास को रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण (रेरा) द्वारा अनुमोदित किया गया है और इसमें अत्यधिक पारदर्शिता और जवाबदेही सुनिश्चित करते हुए रेरा नंबर UKREP08230000516 है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तराखंड में प्रतिष्ठित पतंजलि योगपीठ के नजदीक स्थित, अमृत आरोग्यम सिर्फ एक आवासीय उद्यम से कहीं अधिक होने का वादा करता है. यह एक आध्यात्मिक आश्रय स्थल है, जो पवित्र परिवेश से प्रेरणा लेता है और निवासियों को शांति, स्वास्थ्य और जीवन शक्ति की भावना से भरने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह परियोजना अपने निवासियों के लिए एक शांत और सामंजस्यपूर्ण वातावरण प्रदान करने के लिए सोच-समझकर तैयार की गई है, जिससे उन्हें दिव्य उत्तराखंड में शुद्ध और स्वस्थ जीवन जीने की अनुमति मिल सके.


अमृत आरोग्यम आधुनिक सुविधाओं की एक श्रृंखला का दावा करता है जो सिर्फ वादे नहीं बल्कि हकीकत हैं. सभी सुविधाएं पूरी तरह से चालू हैं, जिससे यह सुनिश्चित हो रहा है कि निवासी पहले दिन से ही अपनी सुयोग्य सुविधाओं का आनंद ले सकें. प्रीमियम अपार्टमेंट से लेकर, केवल 35.88 लाख से शुरू होने वाले विशाल 2 बीएचके घरों तक, यह परियोजना समझदार गृहस्वामी की प्राथमिकताओं और आवश्यकताओं के अनुरूप कई प्रकार के विकल्प प्रदान करती है. इसके अतिरिक्त, उन्नत जीवनशैली चाहने वालों के लिए प्रीमियम 1-2-3 बीएचके अपार्टमेंट और शानदार पेंटहाउस भी उपलब्ध हैं.


भव्य लॉन्च कार्यक्रम के दौरान, एमिनेंट ग्रुप की सीईओ श्रीमती कंचन जैन ने उत्तराखंड में, विशेष रूप से पतंजलि योगपीठ के नजदीक एक आध्यात्मिक घर के मालिक होने के कई लाभों पर जोर दिया. उन्होंने इस स्थान द्वारा प्रदान की जाने वाली अद्वितीय शांति और स्वास्थ्य-केंद्रित जीवन को रेखांकित किया, न केवल एक घर बल्कि जीवन की उच्च गुणवत्ता प्रदान करने की परियोजना की आकांक्षा पर जोर दिया.


इस कार्यक्रम को और महत्व देते हुए, एमिनेंट ग्रुप के एमडी श्री मनोज सिंघल ने, पतंजलि योगपीठ के पास उत्तराखंड में निवेश के प्रचुर अवसरों पर प्रकाश डालते हुए, रियल एस्टेट बाजार में अपने व्यापक अनुभव को साझा किया. इस पवित्र शहर में विकास और समृद्धि की संभावनाओं के बारे में उनकी अंतर्दृष्टि ने उपस्थित लोगों के उत्साह को जगाया.


भव्य लॉन्च में उत्तराखंड समुदाय के सम्मानित सदस्यों की उपस्थिति रही, जिन्होंने अमृत आरोग्यम के लिए अपना आशीर्वाद और समर्थन साझा किया. परियोजना के महत्व का यह प्रमाण प्रख्यात समूह के लिए गर्व का स्रोत था और इसने स्थानीय समुदाय के लिए बहुमूल्य योगदान देने की अपनी प्रतिबद्धता को भी रेखांकित किया. इस प्रोग्राम में माननीय विधायक श्री फुरकान अहमद जी, व झबरेड़ा विधायक श्री विजेंदर जाती जी, तथा अन्य मान्यगण श्री बुधलाकोटी जी, श्री अरुण अग्रवाल जी, श्री गोपाल शर्मा जी, श्री बी एस गुप्ता जी, श्री बी एस भट्ट जी, श्री एस के शर्मा जी, श्री कुलदीप तोमर जी, एवं श्रीमती संतोष शर्मा जी उपस्थित रहे.


एमिनेंट ग्रुप का ट्रैक रिकॉर्ड भी उतना ही उल्लेखनीय है, जिसमें उत्तराखंड में पुरस्कार विजेता आरोग्यम चरण -1 की सफल डिलीवरी, गुणवत्ता और उत्कृष्टता के प्रति उनके समर्पण के लिए प्रशंसा और मान्यता अर्जित करना शामिल है.


अमृत आरोग्यम के आधिकारिक लॉन्च के उपलक्ष्य में, एमिनेंट ग्रुप को सीमित समय के लिए विशेष उद्घाटन ऑफर देने में खुशी हो रही है, जो आध्यात्मिकता की गोद में एक समृद्ध जीवन शैली की तलाश करने वालों के लिए एक असाधारण अवसर प्रदान करता है.


अमृत आरोग्यम का पता लगाने और सामंजस्यपूर्ण, स्वास्थ्य-केंद्रित जीवन की ओर पहला कदम उठाने के लिए, परियोजना की आधिकारिक वेबसाइट amritaarogyam.com पर जाएं. अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें:


मोबाइल: 9654232327 ईमेल: info@amritaarogyam.com