Budh Margi Effect 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल का प्रभाव सभी राशि वालों के जीवन पर देखने को मिलता है. ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह भी 24 घंटे बाद मीन राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. 25 अप्रैल को बुध मीन राशि में मार्गी होंगे और गुरु की राशि में सीधी चाल चलेंगे. बुध के मार्गी होने से कई राशि वालों को इसके शुभ और अशुभ परिणामों का सामना करना होगा. वहीं, कुछ राशि वालों की नौकरी-व्यापार और आर्थिक स्थिति पर भी इसका असर देखने को मिलेगा. लेकिन 3 ऐसी राशियां है जिन्हें बुध के मार्गी होने से अच्छा लाभ होने वाला है. इस दौरान इन्हें अपार धन की प्राप्ति होगी. जानें इन लकी राशियों के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Astro Tips: तिजोरी में चुपके से रख दें ये एक चीज, नोटों से लबालब भरा रहेगा घर, मिलेगा हर भौतिक सुख
 


मीन राशि में बुध के मार्गी होने से होगा इन राशियों को लाभ


वृषभ राशि 


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृषभ राशि वालों के लिए बुध का मीन में मार्गी होना शुभ फलदायी साबित होगा. इन राशि वालों के लिए ये समय शुभ रहेगा. इस दौरान कमाई में बढ़ोतरी होगी. अचानक खूब सारा पैसा मिलेगा और धन लाभ होगा. वहीं, अगर आप वाहन, घर आदि खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये सपना पूरा हो सकता है.  इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का काम करने वाले लोगों को व्यापार में अपार धन मिलेगा. 


सपनों में इनमें से किसी एक चीज का दिखना घर में धन की देवी की एंट्री का संकेत, जल्द बनोगे करोड़पति
 


कर्क राशि 


बता दें कि कर्क राशि वालोंके लिए भी बुध की सीधी चाल बहुत फलदायी साबित होने वाली है. इस दौरान कर्क राशि वालों को किस्मत का साथ मिलेगा. काम से फायदा होगा और पूरा परिवार आपकी खुशी में शामिल होगा.  हालांकि आप खर्च बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. इस दौरान मांगलिक और धार्मिक कार्य में शामिल होने के योग बन रहे हैं. 


कुंभ राशि 


बता दें कि बुध का मीन में मार्गी होना कुंभ राशि वालों के लिए भी विशेष रूप से लाभकारी रहने वाला है. इस दौरान कुंभ राशि वालों को शुभ परिणाम मिलेंगे. इस अवधि में कोई बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है. व्यापार कर रहे लोगों को लाभ होगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस दौरान अटका हुआ पैसा वापस आने की पूरी उम्मीद है.   



(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)