Shukra Gochar 2024: 24 अप्रैल से इन 4 राशियों पर शुक्र देव करेंगे कृपा, दिलाएंगे हर क्षेत्र में तरक्की और मोटा धनलाभ

Venus Transit in Aries: ज्योतिष गणना के अनुसार धन, वैभव, भाग्य के दाता शुक्र ग्रह 24 अप्रैल को रात 11 बजकर 44 मिनट पर मेष राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र गोचर मेष राशि में जाकर 4 राशियों का भाग्य चमकाएंगे. इन राशियों को खूब धनलाभ होगा और हर क्षेत्र में तरक्की प्राप्त होगी. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

गुरुत्व राजपूत Sat, 13 Apr 2024-11:04 am,
1/5

मेष राशि में शुक्र गोचर

ज्योतिष गणना के अनुसार धन, वैभव, भाग्य के दाता शुक्र ग्रह 24 अप्रैल को रात 11 बजकर 44 मिनट पर मेष राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र गोचर मेष राशि में जाकर 4 राशियों का भाग्य चमकाएंगे. इन राशियों को खूब धनलाभ होगा और हर क्षेत्र में तरक्की प्राप्त होगी. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

2/5

1. मेष राशि

शुक्र गोचर मेष राशि में ही हो रहा है, इस कारण से मेष राशि के लोगों के लिए ये काफी लाभदायक रहेगा. इससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. करियर के लिए आपके अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं. आय के नए सोर्स बनेंगे. पारिवारिक संबंध भी मजबूत होंगे. परिवार में कोई आपसी विवाद चल रहा है तो वो समाप्त हो सकता है. दांपत्य जीवन की मुश्किलें दूर होंगी.

3/5

2. मिथुन राशि

मेष राशि में होने वाले शुक्र गोचर से मिथुन राशि के जातकों को खूब फायदा होने वाला है. जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं उनको मनचाही जॉब 24 अप्रैल के बाद मिल सकती है. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा, निवेश के लिए समय अनुकूल रहेगा. विद्यार्थियों को विदेश जा कर पढ़ाई करने का अवसर प्राप्त हो सकता है. नौकरी कर रहे लोगों से बॉस खुश हो सकते हैं, जिससे पदोन्नति भी हो सकती है.

4/5

3. तुला राशि

शुक्र के राशि परिवर्तन से तुला राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी. बिजनेस में नई डील्स फाइनल हो सकती हैं. जिन लोगों की अभी शादी नहीं हुई है उनके लिए कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है. वहीं, जिन लोगों की शादी हो गई है उनको जीवनसाथी से भरपूर सपोर्ट मिलेगा और आप कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. कर्जा ले रखा है तो इस समय आप चुकाने में सफल हो सकते हैं. 

5/5

4. मकर राशि

शुक्र गोचर मकर राशि के लोगों के लिए शुभ समाचार लेकर आ सकता है. करियर में आपको अच्छे रिजल्ट मिल सकते हैं. नौकरी कर रहे लोगों की सैलरी बढ़ाई जा सकती है. अगर आप किसी बड़ी चीज के लिए निवेश करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए समय अनुकूल है. व्यापारियों के व्यापार का विस्तार हो सकता है. शादीशुदा जीवन में मिठास बढ़ेगी और पार्टनर के साथ चल रहे विवाद खत्म होंगे.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link