Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. 30 साल बाद भी 2 ग्रहों की युति होने जा रही है. शनि और शुक्र की युति तीन राशि वालों को धनवान बनाने जा रही है. बता दें कि शुक्र 2024 में कुंभ राशि में भ्रमण करने जा रहे हैं और शनि 2025 तक कुंभ राशि में ही भ्रमण करेंगे. ऐसे में 30 साल बाद ये मौका आएगा, जब शुक्र और शनि की युति होने जा रही है. शनि और शुक्र में मित्रता का भाव है, ऐसे में कुछ राशि वालों का भाग्य चमकने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि


बता दें कि कुंभ राशि में शुक्र और शनि की युति होने से मेष राशि वालों को आने वाले साल में दिव्य सौगात मिलने वाली है. इस दौरान शुक्र और शनि की यह युति बेहद लाभदायी रहेगी, जिससे संभावित रूप से आय में वृद्धि होगी. इस समय अगर आपके करियर में किसी तरह की समस्या आ रही है, तो इस अवधि में फायदा होगा. आपके जीवन में शुभ समाचार आएंगे. व्यापार में बढ़ोतरी होगी और छात्रों की मेहनत भी सफल होगी. 


वृषभ राशि 


बता दें कि इस राशि के दशम भाव में शुक्र और शनि का मिलन होने जा रहा है. इस दौरान आप जो भी काम कर रहे हैं, उसमें आपको निश्चित रूप से तरक्की मिलेगी. वहीं, अगर नौकरी कर रहे हैं, तो प्रमोशन होने की भी उम्मीद है. वहीं, व्यापारी वर्ग को भी इस समय जबरदस्त मुनाफा होता नजर आ रहा है. परिवार का सुख मिलेगा और छात्रों की मेहनत का शुभ फल मिलेगा. 


मिथुन राशि 


इस राशि के नवम भाव में शुक्र और शनि का मिलन होने जा रहा है. इस दौरान आपको विशेष लाभ होगा. इस समय किस्मत आप पर मेहरबान होगी. तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं. पितरों का तर्पण करेंगे, तो शुक्र और शनि के मिलन का विशेष लाभ प्राप्त होगा. 


सिंह राशि


शुक्र और शनि का मिलन  सिंह राशि के सप्तम भाव में होने जा रहा है. बता दें कि इसका मिलना आपके लिए बहुत शुभ साबित होगा. सिंह राशि वालों को इस दौरान इस बात का खास ख्याल रखना होगा कि जीवनसाथी का खास ख्याल रखें. सम्मान करें. उनकी सेहत की चिंता करें. व्यापार में पार्टनरक से सर्तक रहें. 


Numerology: बेहद रोमांटिक होते हैं इस मूलांक के लोग, पार्टनर को खुश करने के लिए पार कर देते हैं सारी हदे
 


Broom Astro Tips: देखते ही देखते तिजोरी खाली कर देती है घर में इस जगह रखी झाड़ू, गरीबी नहीं छोड़ती पीछा
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)