Weekly Horoscope Next Week: साप्‍ताहिक राशिफल के अनुसार 4 अगस्‍त से 10 अगस्‍त तक का समय 5 राशि वालों को उन्‍नति की सौगात दे सकता है. इन जातकों को करियर में मनचाही तरक्‍की मिल सकती है और आर्थिक लाभ मिलने के भी योग हैं. इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानें मेष, वृष, मिथुन से लेकर मीन राशि तक सभी 12 राशियों का साप्‍ताहिक राशिफल. 
 
मेष - आर्थिक दृष्टि से समय अच्छा रहेगा. घर के नवीनीकरण में धन खर्च हो सकता है. व्यवसायिक गतिविधियों में सफलता प्राप्त होगी. सरकारी नौकरी करने वालों को उच्च पद मिल सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषभ - शेयर बाजार से उत्तम लाभ होगा. उधार दिए हुए धन की वापसी निश्चित है. आकस्मिक खर्चे होने की संभावना है. 


यह भी पढ़ें : मेष से मीन तक सभी 12 राशियों का अगस्‍त महीने का मासिक राशिफल पढ़ें


मिथुन - कारोबार में विस्तार कर सकते हैं. व्यापार में कोई नया और बड़ा लाभ हो सकता है. भोग विलास की चीज़ों पर धन खर्च होगा. 

कर्क - पूंजी निवेश से धन लाभ होगा. इंटरव्यू आदि में सफलता मिलने के योग हैं. यात्राओं में धन खर्च हो सकता है.


सिंह - आय में सामान्य रूप से बढ़ोतरी होगी. करियर के दृष्टिकोण से सप्ताह बहुत अनुकूल रहेगा. सरकारी नौकरी में स्थानांतरण हो सकता है. कारोबार में कोई बड़ा रिस्क लेने से बचें.


कन्या - बैंकिग से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह उन्नतिकारक रहेगा. उधार दिए हुए धन की प्राप्ति होगी. व्यवसाव में उन्नति होगी. आय के स्त्रोत बढ़ेंगे.


तुला - प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. व्यवसाय को लेकर लोन मिलने में समस्या हो सकती है. विदेश यात्रा पर धन खर्च हो सकता है. 


वृश्चिक - नए वाहन में निवेश हो सकता है. मीडिया और होटल व्यवसाय से जुड़े लोगों के समय अनुकूल है. सरकारी अधिकारियों से सहयोग प्राप्त होगा.


यह भी पढ़ें : अगस्‍त में होगी इन तारीखों में जन्‍मे लोगों की चांदी, मिलेंगी इतनी गुड न्‍यूज, नहीं थमेगी पार्टी


धनु - किसी को धन उधार देने से बचें. नकदी की समस्या से छुटकारा मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यापार व्यवसाय में विस्तार होगा.


मकर - व्यापार व्यवसाय में लापरवाही से बचें. जो लोग नौकरी ढूंढ़ रहे हैं उन्हें नए अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के स्वाथ्य पर धन खर्च हो सकता है. 


कुंभ - कार्यक्षेत्र में उत्तम पारितोषिक और सम्मान प्राप्त होगा. शेयर बाजार से धन लाभ होने के योग हैं. अनावश्यक खर्च हो सकते हैं. 


मीन - सुख सुविधाओं पर धन खर्च होगा. नई जॉब के प्रपोजल मिल सकते हैं. धार्मिक और शुभ कार्यों में धन खर्च होगा. व्यापार में उत्पादन बढ़ने से आपका मन प्रसन्न रहेगा.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)