Lucky Girls Astrology: ज्योतिष में ऐसा माना जाता है कि आपका नाम आपके व्यक्तित्व (Personality) और किस्मत के बारे में बहुत कुछ बताता है. कुछ अक्षरों से नाम की शुरुआत होने वाली लड़कियों को भाग्यशाली (Lucky) माना जाता है. इन लड़कियों से शादी कर आपकी जिंदगी (Life) संवर सकती है.


E अक्षर भी होता है लकी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिन लड़कियों का नाम ई अक्षर से शुरू होता है उनका भाग्य बहुत शक्तिशाली होता है. ये लड़कियां अपने ससुराल (In Law's House) में खुशियां बिखेर देती हैं. इसके अलावा ये जहां जाती हैं, वहां पर खुशियों के साथ-साथ धन (Money) की कमी भी नहीं होने देतीं. इनका स्वभाव भी सबका दिल जीतने वाला माना जाता है.


ये भी पढें: संदेह दूर करने श्री राम के पास इस रूप में पहुंची थी सती, लेकिन फिर क्या हुआ जानें


B अक्षर से नाम शुरू होने वाली लड़कियां


ब अक्षर से जिन लड़कियों के नाम की शुरुआत होती है वो बहुत लकी (Lucky) मानी जाती हैं. ये लड़कियां जिस भी काम को चुनती हैं उसमें अपार सफलता प्राप्त करती हैं. इतना ही नहीं ये अपने पति से बेहद प्यार (Love) करती हैं और उनके घर में स्वर्ग जैसा माहौल बना कर रखती हैं. इन लड़कियों के भाग्य पर संदेह करने का सवाल ही पैदा नहीं होता.


ये भी पढें: करियर के अनुसार कर लें इन रत्नों का चुनाव, चढ़ते जाएंगे सफलता की सीढ़ियां


K अक्षर माना जाता है शुभ


क अक्षर से जिन लड़कियों के नाम (Name) की शुरुआत होती है उनकी किस्मत इतनी तेज होती है कि ना केवल इन्हें बल्कि इनके परिवार (Family) को भी इसका फायदा मिलता है. ये लड़कियां अपने साथ-साथ अपने परिवार के लोगों को भी खुश (Happy) करने में जुटी रहती हैं.


LIVE TV