Shukra Ka Rashi Parivartan: इस साल दिवाली (Diwali 2021) का त्‍योहार कुछ राशि वाले जातकों के लिए ढेर सारा पैसा और खुशियां लेकर आ रहा है. धन की देवी मां लक्ष्‍मी (Maa Laxmi) इन जातकों को मालामाल करने वाली है. धन, सुख-समृद्धि के कारक ग्रह शुक्र ने अब धनु राशि में प्रवेश कर लिया है जो कि 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. लिहाजा इन जातकों के लिए यह दिवाली बहुत ही शुभ रहने वाली है. 


इन राशि वालों पर होगी धन-वर्षा 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष (Aries): मेष राशि के जातकों को धन लाभ होगा. नौकरी-व्‍यापार में बड़ी सफलता मिलेगी. खास कर व्‍यापारियों के लिए तो यह समय बहुत शानदार रहेगा. बड़े आर्डर मिल सकते हैं. लेकिन खर्च पर भी काबू रखें. 


वृषभ (Taurus): वृषभ राशि के जातकों को करियर में लाभ मिलेगा. नई नौकरी, प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. सेहत का ध्‍यान रखें. चोट-चपेट की आशंका रहेगी. धन लाभ होगा. 


सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन बेहद शुभ है. करियर अच्‍छा रहेगा. इंक्रीमेंट-प्रमोशन मिल सकता है. लव लाइफ-मैरिड लाइफ बेहतर होगी. पार्टनर के साथ प्‍यार बढ़ेगा. 


यह भी पढ़ें: Horoscope November 1, 2021: इन राशि वालों के लिए सोमवार साबित होगा शुभ, बरतनी होगी ये सावधानी


कन्या (Virgo): कन्या राशि के जातकों के लिए यह समय बेहद शुभ रहेगा. शुक्र का राशि परिवर्तन करियर और फैमिली लाइफ दोनों के लिए अच्‍छा साबित होगा. नया काम शुरू कर सकते हैं. घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. करियर में लाभ होगा. घर में खुशियां आएंगी. 


कुंभ (Aquarius): शुक्र ग्रह कुंभ राशि के जातकों पर धन वर्षा करेंगे. कामों में सफलता मिलेगी. निवेश-संपत्ति से लाभ होगा. कारोबार अच्‍छा रहेगा. परिवार में सभी का सहयोग मिलेगा. 


(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)