ट्रॉली बैग हमारे जीवन में उपयोग करने के लिए सबसे जरूरी वस्तु बन गई है. अगर आप ट्रेवल करते है तो ट्रॉली बैग की अहमियत को समझते होंगे. क्योंकि इस बैग के जरिए आप अपने भारी सूटकेस को आसानी से ले जा सकते हैं. ये बैग आपके लिए सुविधा जनक तो है कि इसके साथ यह आपको स्टाइलिश भी दिखाता है. लेकिन मार्केट में ढेर सारे ऑप्शन है जिससे आप उलझन में पड़ सकते है इसी भ्रम को दूर करने के लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं जो आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है.


आपके इस फैसले को आसान बनाने के लिए हमने टॉप 10 ट्राली बैग की एक लिस्ट तैयार की है जो आपकी सभी ट्रेवल आवश्यकताओं को पूरा करते हैं. चाहे आप सॉफ्ट साइड बैग, हार्ड-साइडेड ट्राली या परिवार के साथ ट्रैवल करने के लिए ट्राली बैग को सेलेक्ट करना चाहते है यहां पर आपके लिए सभी तरह से बैग रखे गए हैं.


 Safari Thorium Neo Set of 3 Trolley Bags



Order Now


अगर परिवार के साथ कहीं ट्रेवल करने का सोच रहे है तो ये बैग आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है. आप इस सफारी थोरियम नियो सेट को तीन तरह में खरीद सकते हैं- स्माल, मिडियम और लार्ज यह आपकी जरूरत के अनुसार तय करता है कि आपको कौन सा बैग चाहिए.


फीचर्स


मटेरियल: टिकाऊ पॉलिएस्टर कपड़ा


साइज: यह स्माल (20 इंच), मिडियम (24 इंच), लार्ज (28 इंच)


पहिए: 360 डिग्री स्पिनर पाहिए


हैंडल: एल्यूमीनियम का हैंडल 


 American Tourister Ivy 77 Cms Large Check-in Polypropylene Suitcase


 



Order Now


अमेरिकन टूरिस्टर ज्यादातर लोगों की पहली पसंद है. इसे बड़ा चेक-इन सूटकेस लंबी यात्राओं के लिए डिजाइन किया गया है जो आपके सामान के लिए मजबूत सुरक्षा प्रदान करता है और इसका डिजाइन हल्का भी है. इसमें 77 सेंटीमीटर की आंतरिक क्षमता होती है, जो आपके सभी जरूरी सामानों के लिए पर्याप्त स्पेश होता है, जो लंबी यात्राओं के लिए बिल्कुल सही है. इसमें सुरक्षित लॉक भी लगा हुआ है.


फीचर्स


मटेरियल: हाई क्वालिटी वाली पॉलीप्रोपाइलीन


साइज: 77 सेंटीमीटर


पहिए: चारों तरफ स्पिनर पहिए


हैंडल: TSA संयोजन लॉक


Skybags Trooper 55 Cms Small Cabin ABS Hardshell Sided Trolley Bag


 


 



Order Now


ये ट्रॉली बैग व्यापारियों के लिए बेस्ट माना जाता है यह बैग आपके सामान के लिए मजबूत सुरक्षा देता है. इसमें 55 सेंटीमीटर का साइज में उपलब्ध है. यह हल्का ट्रॉली बैग टिकाऊ और खरोंच प्रतिरोधी ABS सामग्री से बना है जो इसे मजबूत, वाटरप्रूफ बनाता है.


फीचर्स


मटेरियल: ABS हार्डशेल


साइज: 55 सेंटीमीटर


पहिए: स्मूथ-रोलिंग व्हील्स


हैंडल: टेलीस्कोपिक हैंडल


Skybags 68 Cms Medium Check-in Polyester Soft-Sided 4 Wheels Spinner Luggage


 


 



Order Now


यह पॉलिएस्टर से बना हाई क्वालिटी का ट्राँली बैग है. यह ट्रेवल करने के लिए आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इसे इधर-उधर कैरी करने के लिए 4 पहिए दिए गए हैं. इसमें टेलीस्कोपिक हैंडल दिया गया है जिससे आप बैग को आसानी से पकड़ सकते हैं. यह बैग 5 साल की वारंटी के साथ काफी स्टाइलिश दिखाने वाला है और इसे काफी स्पेस के साथ डिजाइन किया गया है.


फीचर्स


मटेरियल: पॉलिएस्टर नरम पक्षीय


साइज: 68 सेंटीमीटर (मध्यम चेक-इन आकार)


पहिए: चार स्पिनर पहिए


हैंडल: टेलीस्कोपिक हैंडल


UPPERCASE JFK (Large) 76cm Hardsided Check-in Trolley Bag


 



Order Now


मजबूत मटेरियल से बना हुआ यह ट्रॉली बैग ट्रेवल के दौरान आपके सामान को सुरक्षा देता है. यह ट्रॉली बैग आपके सामान को सुरक्षित और संरक्षित करने में मदद करता है. 


फीचर्स


मटेरियल: टिकाऊ कठोर-पक्षीय निर्माण


साइज: 76 सेंटीमीटर (बड़े आकार का)


पहिए: चारो तरफ स्पिनर पहिए


हैंडल: टेलीस्कोपिक हैंडल


HUMTY DUMTY Disney Ariel Pink Polycarbonate 18 Inch Kids Hard Luggage Trolley Bag


 


 



Order Now


इस बैग में आप अपने बच्चों का लगेज डाल सकते है. यह डिज्नी एरियल-थीम वाला ट्रॉली बैग आपकी यात्रा को बेहतर बनाता है. इसकी डिजाइन आपके बच्चों के सामान के लिए बेस्ट है.


फीचर्स


मटेरियल: पॉलीकार्बोनेट हार्डशेल


साइज: 18 इंच (बच्चों के लिए)


पहिए: सुचारू रूप से घूमने वाले पहिए


हैंडल: समायोज्य हैंडल


Aristocrat Airpro Set of 3 Hard Luggage


 



Order Now


यह तीन ट्रॉली बैग का सेट आता है, यह आपके सभी प्रकार की ट्रेवल की जरूरत के लिए बेस्ट माना जाता है. इस बैग को मजबूत हार्ड मटेरियल से बनाया गया है. 


फीचर्स


मटेरियल: हार्ड वस्तु से बनाया गया 


साइज: स्मॉल, मीडियम और लार्ज 


पहिए: सुचारू रूप से घूमने वाले पहिए


हैंडल: टेलीस्कोपिक हैंडल


MOKOBARA Unisex Lightweight Transit Luggage


 


 



Order Now


हाई क्वलिटी वाली हल्की वस्तु से इसे निर्माण किया गया है, यह सामान हल्का और मजबूत दोनों है, जो इसे ट्रेवल करने वालों के लिए बेस्ट बनाता है. इसमें काफी ज्यादा स्पेश होता है जो पैकिंग करने लिए बेस्ट होता है. 


फीचर्स


मटेरियल: हाई-क्वालिटी वाली हल्की सामग्री


साइज: कई साइज में उपलब्ध


पहिए: सुचारू रूप से घूमने वाले पहिए


हैंडल: टेलीस्कोपिक हैंडल


Nasher Miles CSK Bruges Hard-Sided Polypropylene Cabin Luggage


 


 



Order Now


यह ट्रॉली बैग आपके सामान के लिए बेहतर सुरक्षा देता है प्रदान करता है. जो एयरलाइन केबिन लगेज प्रतिबंधों को पूरा करता है. इसका कठोर-पक्षीय निर्माण प्रभावों और कठोर हैंडलिंग के खिलाफ प्रतिरोध सुनिश्चित करता है, जिससे आपके सामान को पारगमन के दौरान सुरक्षित और सुरक्षित रखा जाता है.


फीचर्स


मटेरियल: कठोर-पक्षीय पॉलीप्रोपाइलीन निर्माण


साइज: केबिन आकार


पहिए: सुचारू रूप से घूमने वाले पहिए


हैंडल: टेलीस्कोपिक हैंडल


डिस्क्लेमर: यह एक स्पॉन्सर्ड आर्टिकल है. यह आर्टिकल पेड पब्लिकेशन है और इसमें IDPL की कोई पत्रकारिता/संपादकीय संबंधी कोई भागीदारी नहीं है. इसे लेकर IDPL किसी भी तरह की जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.