Bihar IAS Transfer: बिहार में फिर हुआ IAS अधिकारियों के विभाग में फेरबदल, यहां देखें लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2437973

Bihar IAS Transfer: बिहार में फिर हुआ IAS अधिकारियों के विभाग में फेरबदल, यहां देखें लिस्ट

Bihar IAS Transfer: बिहार में आईएएस-आईपीएस अधिकारयों के ट्रांसफर होने का सिलसिला लगातार जारी है. गुरुवार को एक बार फिर से विभागों मे फेरबदल किया गया है.

बिहार में आईएस का ट्रांसफर

पटना: बिहार में आईएएस-आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को नीतीश सरकार ने एक बार फिर से अधिकारियों के विभागों में फेरबदल किया है. सचिवालय की तरफ से अधिकारियों के विभाग में फेरबदल को लेकर लिस्ट जारी की गई है. जारी लिस्ट में मिहिर कुमार सिंह को अगले आदेश तक जांच आयुक्त, सामान्य प्रशासन विभाग के अतिरिक्त प्रभार के पद पर बरकरार रखा गया है. वहीं, संजय कुमार के पास अगले आदेश तक सचिव, परिवहन विभाग का अतिरिक्त प्रभार रहगा.

इसके अलाव दीपक आनंद को अगले अगले आदेश तक श्रम संसाधन विभाग का सचिव बनाया गया. होम सेक्रेटरी प्रणव कुमार आयुक्त को सामान्य प्रशासन विभाग के अतिरिक्त प्रभार में बरकरार रखा गया है. वहीं कार्तिकेय धनजी के पास जांच आयुक्त, सामान्य प्रशासन विभाग का अतिरिक्त प्रभार रहेगा. लक्ष्मण तिवारी को अनुमंडल पदाधिकारी, छपरा के पद पर अगले आदेश तक स्थानांतरित किया गया है. असीमा जैन को व्यय वित्त विभाग के सचिव पद पर स्थानांतरित किया गया है.

ये भी पढ़ें- टिकट की चाह में गुप्तेश्वर पांडेय बने ‘बाबा’ तो लालू ने डीपी ओझा का बांध दिया ‘बोझा’, बिहार में ऐसा रहा है खाकी से खादी होने का सफर

बता दें कि बिहार में इन दिनों आईएएस-आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर राज्य सरकार काफी एक्टिव है. अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर सरकार द्वार लगातार अधिसूचना जारी की जा रही है. बिहार में बड़े पैमाने पर अब तक बड़े पैमाने पर अधिकारियों के तबादले किए जा चुके हैं. राज्य के सैकड़ों अधिकारियों को अब तक इधर से उधर किया जा चुका है, और अभी ये सिलसिला जारी है. वहीं, राज्य बढ़ रहे अपराध को लेकर विपक्ष लगातार नीतीश सरकार को घेर रहा है. बढ़ रहे अपराध को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news