मेलबर्न : विकेटकीपर के रूप में ऑस्ट्रेलिया की पहली पसंद ब्रैड हैडिन इंग्लैंड में अगले साल होने वाली एशेज सीरीज में जीत के साथ संन्यास लेने पर विचार कर रहे हैं।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट वीकेंड रेडियो शो’ ने हैडिन के हवाले से कहा, मैंने ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा बनने का लुत्फ उठाया है। हमारे सामने विश्व कप और एशेज के रूप में बड़े टूर्नामेंट हैं। क्रिकेटर के नजरिये से ये बड़े टूर्नामेंट हैं। मैं इनका हिस्सा बनना चाहता हूं और मुझे लगता है कि यह कहना काफी हद तक उचित होगा कि यह अंत के काफी करीब होगा।


इस साल की शुरूआत में टीम में खेल के तीनों प्रारूपों में अपनी जगह दोबारा हासिल करने के संदर्भ में हैडिन ने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी संन्यास लूंगा। मुझे अब भी लगता है कि मेरे अंदर काफी क्रिकेट है। वापसी करते हुए भावनात्मक और मानसिक रूप से थकने के बाद और फिर एशेज में हम जिस तरह खेले उसके बाद मुझे लगता है कि मैंने काफी लंबा सफर तय किया।


यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के दौरान लगभग तीन हफ्ते पहले हैडिन अपने दायें कंधे में चोट लगा बैठे थे और अब इस चोट से उबर रहे हैं। वह कल दक्षिण आस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यू साउथ वेल्स की ओर से शेफील्ड शील्ड मैच में खेलेंगे।