Dholpur News: राजाखेड़ा पुलिस ने रेत माफियाओं पर किया कड़ा प्रहार,उठाया ये कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2228743

Dholpur News: राजाखेड़ा पुलिस ने रेत माफियाओं पर किया कड़ा प्रहार,उठाया ये कदम

Dholpur News:  अवैध चम्बल रेत बजरी का परिवहन और खनन रोकने के लिए पुलिस ने रास्तों को बंद कराने की कार्रवाई की है.

Dholpur News: राजाखेड़ा पुलिस ने रेत माफियाओं पर किया कड़ा प्रहार,उठाया ये कदम

Dholpur News: धौलपुर जिले की राजाखेड़ा थाना पुलिस ने प्रतिबंधित चंबल रेत की निकासी पर लगाम लगाने के लिए थाना क्षेत्र के चंबल घाटों को जाने वाले रास्तों को जेसीबी और ट्रैक्टर की सहायता से खुदवा कर बंद कराने की कार्रवाई की है.

मामले को लेकर राजाखेड़ा थाना अधिकारी वीरसिंह ने बताया कि आईजी भरतपुर एवं पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अवैध चम्बल रेत बजरी का परिवहन और खनन रोकने के लिए पुलिस ने रास्तों को बंद कराने की कार्रवाई की है.

थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस द्वारा चंबल बजरी निकासी के संभावित रास्तों को चिन्हित कर जेसीबी और ट्रैक्टर की सहायता से गड्डे खुदवा कर बंद कराया है.

पढ़िए धौलपुर की एक और खबर

सैपऊ उपखण्ड के गोगली गांव में खेत के विवाद को लेकर सगे दो भाइयों के परिवारों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों तरफ से हुई लाठी भाटा जंग में दोनों पक्ष के आधा दर्जन घायल हुए हैं.घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. तीन घायलों के गंभीर चोटें बताई जा रही हैं.

जानकारी के मुताबिक सैपऊ थाना क्षेत्र के गांव गोगली में बिसोकी नट एवं गोकुल नट में खेत के बंटवारे का पुराना विवाद चला आ रहा है. घायल बिसोकी ने बताया उसका पिता एवं भाई गोकुल पैतृक संपत्ति से हिस्सा देना नही चाहते हैं. खेत के बंटवारे को लेकर समाज के पंच पटेलों के साथ पंचायत का भी आयोजन हुआ था.

जमीनी बंटवारे को लेकर दोनों पक्षों में मामूली विवाद हुआ था. विवाद के दौरान दोनों भाइयों के परिवारों के लोग लाठी डंडों से लैस होकर आमने-सामने हो गए. दोनों तरफ से हुई लाठी भाटा जंग में बिसोकी पुत्र मुंशी नट,राजवीर पुत्र मुंशी एवं पिंकी पत्नी बिसोकी घायल हो गए.

Trending news