Ajay Jadeja: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा मैदान पर और बाहर अपने जॉली मूड के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं. इसी बीच अजय जडेजा से जुड़ा एक मजेदार वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. यह मजेदार वाकया वेस्ट इंडीज के आइकन विव रिचर्ड्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता की शादी में हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजय जडेजा ने दिया मजेदार जवाब


अजय जडेजा जैसे ही कार से बाहर निकले मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया और उनसे बात करने और उनकी फोटो क्लिक करने की कोशिश करने लगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब अजय जडेजा कार से बाहर निकले, तो उनके बगल में एक महिला भी खड़ी थी. वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने जडेजा को महिला के साथ फोटो खिंचवाने के लिए कहा.



कैमरा देखते ही जडेजा बोले..


यह बात सुनते ही अजय जडेजा ने कहा, "अरे, यह महिला मेरे साथ नहीं है, यह उसके साथ है." वह महिला कोई और नहीं बल्कि आशीष नेहरा की पत्नी रुश्मा नेहरा थीं. मसाबा गुप्ता की शादी में शामिल होने के लिए आशीष नेहरा और उनकी पत्नी अजय जडेजा के साथ पहुंचे थे. तीनों बाद में फोटो खिंचवाने के लिए खड़े हुए और मीडिया के सामने पोज दिए.


मसाबा गुप्ता की शादी में हुए शामिल


मसाबा गुप्ता विव रिचर्ड्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी हैं. हालांकि नीना गुप्ता और विव रिचर्ड्स का रिश्ता काफी लंबा चला था, लेकिन दोनों ने शादी नहीं की थी. नीना बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं