Virat Kohli on Hyderabad T20: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को वर्षा बाधित दूसरे टी20 मैच में छह विकेट से जीत दर्ज की. कप्तान रोहित शर्मा की शानदार पारी की बदौलत मिली इस जीत से भारत ने तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर ला दी है. अब तीसरा और निर्णायक टी20 मुकाबला हैदराबाद में रविवार 25 सितंबर को खेला जाएगा. विराट ने इस मैच से पहले मेहमान टीम को खुलेआम चुनौती दी है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित का धमाल


नागपुर में बारिश के कारण सीरीज का दूसरा टी20 मैच 8-8 ओवर का किया गया था. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने आठ ओवर में पांच विकेट पर 90 रन बनाए. इसके बाद भारतीय टीम ने 7.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. कप्तान रोहित शर्मा ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए नाबाद 46 रन बनाए. उन्होंने 20 गेंदों पर चार चौके और इतने ही छक्के लगाए. स्पिनर अक्षर पटेल ने दो विकेट लिए. 


विराट ने दी चुनौती


पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने नागपुर टी20 मैच में छह गेंद खेलीं और 11 रन बनाए. वह टीम की जीत के बाद साथी खिलाड़ियों की तरह काफी खुश नजर आए. विराट ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'हिसाब बराबर, अब आपको हैदराबाद में देखेंगे.'



अभी तक सीरीज में विराट का बल्ला खामोश


विराट कोहली का बल्ला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में खामोश है. वह दो मैचों में कुल 13 रन बना पाए हैं. नागपुर में जहां उन्होंने 11 रन बनाए तो वहीं मोहाली में सीरीज के पहले टी20 मैच में वह दो रन बनाकर नाथन इलिस का शिकार हो गए थे. उन्होंने एशिया कप-2022 के सुपर-4 मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ 122 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली थी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर