Anushka Sharma Post for Virat Kohli: सुपरस्टार बल्लेबाज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिलहाल मोहाली में हैं. वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पंजाब पहुंचे हैं. इस बीच उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट से साफ है कि अनुष्का अपने पति विराट को बेपनाह याद कर रही हैं. विराट ने इस पोस्ट पर रिप्लाई दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुष्का का इमोशनल पोस्ट 


अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'दुनिया और ज्यादा रोमांचक, मजेदार और खूबसूरत लगती है जब आप इन जगहों पर हो या इस व्यक्ति के साथ होटल के बायो-बबल में.' उन्होंने इसके साथ हैशटैग में लिखा- Missing Hubby पोस्ट. इसके अलावा दिल वाला इमोजी भी शेयर किया.


 



विराट का भी आया रिप्लाई


विराट कोहली ने भी अनुष्का के पोस्ट पर रिप्लाई दिया है. उन्होंने केवल दो दिल वाले इमोजी शेयर किए और बीच में इनफिनिटी (जिसकी हद ना हो) वाला साइन बनाया. विराट के इस रिप्लाई पर ही 14 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है. इतना ही नहीं, कई लोगों ने रिप्लाई तक लिखे हैं. इस पोस्ट को करीब 20 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.



25 सितंबर तक चलेगी सीरीज


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 मुकाबला मोहाली में 20 सितंबर को खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमें नागपुर के लिए रवाना होंगी जहां दूसरा टी20 मैच 23 सितंबर को होगा. सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 हैदराबाद में 25 सितंबर को खेला जाएगा. इसके बाद भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलेगी. फिर 16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर