Deepak Chahar-Jaya Bharadwaj: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर दीपक चाहर ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रैंड जया भारद्वाज के साथ शादी की थी. दीपक और जया पिछले लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और अब इस कपल ने 7 फेरे ले लिए हैं. दीपक और जया अपनी शादी के बाद अब हनीमून की तैयारियां कर रहे हैं. लेकिन उससे पहले ही दीपक की बहन मालती चाहर ने एक बड़ी राय अपने भाई दे दी है. 


दीपक की बहन ने किया ऐसा ट्वीट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपक चाहर की बहन मालती चाहर भी अपनी सुंदरता के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार वो अपने एक ट्वीट के चलते काफी खबरों में बनी हुई हैं. मालती ने अपने भाई दीपक के हनीमून को लेकर एक ट्वीट कर दिया है. मालती ने अपने ट्वीट में कहा, 'अब लड़की हुई हमारी, वैवाहिक जीवन के लिए दोनों को बहुत शुभकामनाएं. दीपक चाहर आप हनीमून के दौरान अपनी पीठ का ध्यान रखना क्योंकि अभी तुमको वर्ल्ड कप भी खेलना है.'


 



दीपक-जया ने लिए 7 फेरे


दीपर चाहर और जया भारद्वाज ने बुधवार की रात को आगरा में 7 फेरे लिए. इन दोनों लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की है. इस कपल का रिलेशन लंबे से सुर्खियों में बना हुआ था क्योंकि दीपक ने मालती को पूरी दुनिया के सामने आईपीएल मैच के दौरान प्रपोज किया था. तभी से दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को इन दोनों की शादी का इंतजार था.


कौन हैं दीपक की पत्नी जया?


दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज टीवी स्‍टार सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है. दीपक और जया की मुलाकात करीब एक साल पहले मुंबई में एक फ्रेंड के जरिए हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच दोस्‍ती हुई जो बाद में प्‍यार में बदल गई. जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) दिल्ली में अपनी मां और भाई के साथ रहती हैं. जया की मां ने ही होर्डिंग डिजाइन का बिजनेस संभालती हैं.