Harbhajan Singh Statement: तीसरे टेस्ट मैच से पहले ही एक पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. ऑस्ट्रेलिया को लेकर उन्होंने कहा है कि भारत के खिलाफ अगर 10 टेस्ट मैचों की सीरीज होती तो भारत 10-0 से सीरीज जीत लेता. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के बड़े-बड़े दिग्गज भारतीय पिचों को लेकर उल्टे बयान दिए जा रहे हैं जिसको लेकर उन्होंने यह बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डुप्लीकेट है ऑस्ट्रेलियाई टीम 


भारत के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने यह बयान दिया है कि जो ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत में टेस्ट सीरीज खेलने आई है. वह डुप्लीकेट टीम है क्योंकि जिस तरह से वह भारतीय पिचों को लेकर बयान दे रहे हैं वह कतई बकवास है. उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम सिर्फ आउट होने की प्रैक्टिस करके आई है की कैसे आउट होना है. 


भारत जीतेगा 4-0 से सीरीज 


हरभजन सिंह ने मौजूदा सीरीज को लेकर कहा है कि इस सीरीज में भारत ऑस्ट्रेलिया को 4-0 से हराकर सीरीज अपने नाम करेगा. अगर यह 10 मैचों की सीरीज होती तो भारत ऑस्‍ट्रेलिया को 10-0 से हरा देता क्योंकि इस ऑट्रेलियाई टीम में कुछ है ही नहीं. ऐसा लगता है की खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम से ही आउट होने का मूड बनाकर आते हैं. 


सीरीज में 2-0 से आगे है भारत 


बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारतीय टीम ने दिल्ली और नागपुर टेस्ट जीतकर 2-0 की बढ़त बना ली है. तीसरे टेस्ट में भी यही हाल रहा था तो भारतीय टीम इस सीरीज को बड़े आराम से अपने नाम कर लेगी. तीसरी जीत के साथ की भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भी क्वालीफाई करने के और करीब पहुंच जाएगी. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे