India vs Bangladesh T20 Series: भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का खुमार भारत में छाया हुआ है. पहले टी20 की शुरुआत कुछ ही घंटो में हो जाएगी. भारतीय टीम में कई सीनियर प्लेयर्स रेस्ट पर हैं और युवा प्लेयर्स को मौका दिया गया है. इसके बावजूद कप्तान सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग-XI के लिए माथापच्ची करनी होगी. पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने प्लेइंग-XI के संतुलन को पूरी तरह से समझा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले आकाश चोपड़ा?


आकाश चोपड़ा ने प्लेइंग-XI के बारे में एक्स पर पोस्ट किया, 'आज टीम इंडिया की प्लेइंग-XI का सेलेक्शन रोमांचक होने वाला है. मयंक यादव को फास्टट्रैक किया गया तो आप उन्हें खिलाएंगे. आप किसी ऐसे प्लेयर को फास्टट्रैक नहीं करते जिसे आप बेंच पर बिठाएं. वरुण चक्रवर्ती की 3 साल बाद वापसी हो रही है और उसे साइडलाइन करके बिठाने के लिए टीम में नहीं बुलाते. बिश्नोई और सुंदर भी रेस में आगे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ मैच में कुछ कड़े फैसले देखने को मिलेंगे.'


ये भी पढ़ें.. IND vs BAN: रिंकू सिंह ने तलवार की तरह बल्ला चलाकर दिखाई पॉवर, सूर्या की फटी रह गई आंखें, बता दिया खूंखार


ओपनर्स हुए तय


सूर्यकुमार यादव ने मुकाबले से एक दिन पहले ही ओपनर्स को कंफर्म कर दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक युवा अभिषेक शर्मा के साथ अनुभवी बल्लेबाज संजू सैमसन ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं. ऐसे में लगभग तय है कि जितेश शर्मा को बाहर बैठना होगा. गेंदबाजों में अर्शदीप सिंह और मयंक यादव तेज गेंदबाजी की कमान संभाल सकते हैं. मिडिल ऑर्डर में रिंकू सिंह, तिलक वर्मा समेत कुछ प्लेयर्स देखने को मिलेंगे. 


शिवम दुबे हुए बाहर


बीसीसीआई ने शनिवार को स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे के बारे में बड़ा अपडेट दिया. उन्हें इंजरी के चलते टी20 सीरीज से बाहर कर दिया गया है. दुबे पीठ की समस्या का सामना कर रहे थे, उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर तिलक वर्मा को चुना गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि सूर्या प्लेइंग-XI के पेंच को किस तरह से सुलझाते हैं.