नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात देकर अपना लोहा मनवाया है. इस असंभव सी जीत के बाद भारतीय टीम की हर जगह वाह-वाही हो रही है. इतनी सारी परेशानियों का सामना करने के बाद भी टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में मैदान फतेह किया. ऐसे में भारत और इंग्लैंड के बीच फरवरी से शुरू होने वाली सीरीज के लिए अभी से कयास लगना शुरू हो गए हैं. 


ब्रैड हॉग की भविष्यवाणी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने भी भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज पर बड़ा बयान किया है. उन्होंने भविष्यवाणी की है. हॉग ने कहा है कि टीम इंडिया इस टेस्ट सीरीज को 3-0 या फिर 3-1 से जीतने में सफल रहेगी. 


BCCI का सख्त कदम, अब खिलाड़ियों को देना होगा New Fitness Test; जानिए कैसी होगी चुनौती 


अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने कहा, 'मुझे लगता है कि इंडिया सीरीज को 3-0 या 3-1 से अपने नाम करने में सफल रहेगी. मेरा मानना है कि इंग्लैंड का दिन अहमदाबाद में तीसरे टेस्ट मैच में होगा. लेकिन, मुझे लगता है कि भारतीय टीम वापसी करेगी और अहमदाबाद में चौथे और आखिरी टेस्ट में जीत हासिल करेगी. भारत पक्का ही चेन्नई में होने वाले पहले दोनों टेस्ट मैचों को जीतने में सफल रहेगा. तो, 3-1 और भारत लॉर्ड्स में होने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में’.


फरवरी में सीरीज की शुरुआत


टीम इंडिया  (Team India) इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी जिसकी शुरुआत 5 फरवरी से चेन्नई (Chennai) में होगी. दूसरा टेस्ट मैच भी चेन्नई में ही खेला जाएगा जो 13 से 17 फरवरी के बीच होगा. इसके बाद अहमदाबाद में आखिरी के दो टेस्ट 24 फरवरी और 4 मार्च से शुरू होंगे.