पोर्ट ऑफ स्पेन: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी आखिरकार बॉटल कैप चैलेंज को पूरा किया. विराट ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "कभी नहीं करने से बेहतर है देर से करना (बैटर लेट देन नेवर) हैशटग बॉटल कैप चैलेंज."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

15 सेकड लंबे वीडियो में कोहली बैट पकड़े बॉटल की ओर देख रहे हैं. इसके बाद, वह बल्ले से बॉटल के कैप को खोल देते हैं. इस वीडियो की सबसे मजेदार बात यह रही कि बैकग्राउंड में कोहली ने भारतीय टीम के मौजूदा कोच रवि शास्त्री की कमेंट्री का इस्तेमाल किया. बॉटल के कैप को हटाने के बाद कोहली ने उससे पानी भी पीया.



आपको बता दें कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और युवराज सिंह समेत कई मशहूर हस्तियों ने पिछले कुछ समय से बॉटल कैप चैलेंज को पूरा किया है.


कोहली फिलहाल, वेस्टइंडीज में भारतीय टीम के साथ मौजूद हैं और रविवार को दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा.


INDvsWI, 2nd ODI: दूसरे वनडे में जावेद मियांदाद का 26 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ देंगे कोहली!

विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया वेस्ट इंडीज दौरे पर है. तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम आज यहां क्वींस पार्क ओवल मैदान पर मेजबान वेस्टइंडीज के साथ दूसरा वनडे मैच खेलने उतरेगी. भारतीय टीम विश्व कप के निराशाजनक प्रदर्शन को भुलाकर नई शुरुआत करना चाहेगी. शिखर धवन के वापस टीम से जुड़ने के बाद अब कप्तान विराट कोहली एक बार फिर तीन नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं.