close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

INDvsWI, 2nd ODI: दूसरे वनडे में जावेद मियांदाद का 26 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ देंगे कोहली!

अगर कोहली रविवार को मियांदाद को पीछे छोड़ते हैं तो भारतीय कप्तान सिर्फ 34 पारियों में इस काम को अंजाम देंगे.

INDvsWI, 2nd ODI: दूसरे वनडे में जावेद मियांदाद का 26 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ देंगे कोहली!
मियांदाद ने दो बार की विश्व विजेता के खिलाफ 64 पारियों में 1930 रन बनाए हैं.

पोर्ट ऑफ स्पेन: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद (Javed Miandad) के वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में बनाए गए सबसे ज्यादा रनों के रिकॉर्ड को तोड़ने से 19 रन दूर हैं. मियांदाद ने विंडीज के खिलाफ अपना आखिरी वनडे मैच 1993 में खेला था और अगर कोहली रविवार को विंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में 19 रन और बना लेते हैं तो वह पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज के 26 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ देंगे.

मियांदाद ने दो बार की विश्व विजेता के खिलाफ 64 पारियों में 1930 रन बनाए हैं. अगर कोहली रविवार को मियांदाद को पीछे छोड़ते हैं तो भारतीय कप्तान सिर्फ 34 पारियों में इस काम को अंजाम देंगे.

कोहली को विंडीज के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था, क्योंकि बारिश के कारण मैच सिर्फ 13 ओवरों तक ही चला था और इसमें भी मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी.

INDvsWI, 2nd ODI: दूसरे वनडे में बढ़त हासिल करने उतरेगा भारत, ये हो सकती है प्लेइंग-XI

तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को यहां क्वींस पार्क ओवल मैदान पर मेजबान वेस्टइंडीज के साथ होने वाले दूसरे वनडे मैच में बढ़त लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. भारतीय टीम विश्व कप के निराशाजनक प्रदर्शन को भुलाकर नई शुरुआत करना चाहेगी. शिखर धवन के वापस टीम से जुड़ने के बाद अब कप्तान विराट कोहली एक बार फिर तीन नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं.