India vs Ireland: भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ 2 टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. पहले मैच को टीम इंडिया ने बहुत ही धमाकेदार अंदाज में जीता. अब दूसरे मैच को जीतने के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या टीम में बड़े बदलाव कर सकते हैं. कई फ्लॉप प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसी हो सकती है ओपनिंग जोड़ी


आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में दीपक हुड्डा और ईशान किशन ओपनिंग करने उतरे. दीपक हुड्डा ने पहले मैच में 47 रनों की पारी खेली. वहीं, ईशान किशन ने 26 रनों का योगदान दिया. ऐसे में इन दोनों का उतरना तय लग रहा है. तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव को एक और मौका दिया जा सकता है. 


इन्हें मिल सकती है मिडिल ऑर्डर में जगह 


चौथे नंबर पर टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या का उतरना तय लग रहा है. वहीं, पांचवें नंबर पर ऋतुराज गायकवाड़ की जगह संजू सैमसन को मौका मिल सकता है. विकेटकीपर की जिम्मेदारी दिनेश कार्तिक संभालते हुए नजर आ सकते हैं. कार्तिक ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन किया था. 


हार्दिक को है इन गेंदबाजों पर भरोसा 


दूसरे टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे. वहीं, उमरान मलिक को दूसरे मैच में भी खिलाया जा सकता है. आवेश खान की जगह हर्षल पटेल को मौका मिल सकता है. स्पिनर की भूमिका युजवेंद्र चहल निभाएंगे. चहल ने पहले टी20 मैच में शानदार गेंदबाजी की थी. वहीं, अक्षर पटेल को भी मौका मिल सकता है. 


ये प्लेयर्स हो सकते हैं बाहर 


आवेश खान पहले मैच में बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. विकेट लेना तो दूर वह रन रोकने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ की जगह संजू सैमसन को मौका मिल सकता है. संजू को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी मौका नहीं मिला था. 


दूसरे टी20 मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन: 


हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, उमरान मलिक