चेन्नई: सात महीने से क्रिकेट से दूर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इन दिनों आईपीएल की तैयारी में जुटे हैं. उन्होंने इसके लिए चेन्नई में प्रैक्टिस शुरू कर दी है. आईपीएल 2020 (IPL 2020) 29 जून से शुरू होगी. धोनी इस लीग में एक बार फिर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की कप्तानी करते नजर आएंगे. धोनी के प्रशंसकों को एक बार फिर उनसे धमाकेदार बैटिंग और करिश्माई कप्तानी की उम्मीद है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने इन दिनों चेन्नई के चेपक स्टेडियम में अपनी टीम के साथ प्रैक्टिस में व्यस्त हैं. धोनी ने शुक्रवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान दिखाया कि वे भले ही क्रिकेट से दूर चल रहे हों, लेकिन इसका उनकी बैटिंग पर कोई असर नहीं पड़ा है. धोनी ने नेट्स में धमाकेदार खेल दिखाया और लगातार पांच छक्के जड़ दिए. 

यह भी पढ़ें: पत्नी को फाइनल खेलता देखने के लिए अफ्रीका दौरा बीच में छोड़ेगा ऑस्ट्रेलियाई पेसर

स्टार स्पोर्टस तमिल ने धोनी की बैटिंग का वीडियो शेयर किया है. इसमें धोनी बड़े-बड़े शॉट खेलते दिख रहे हैं. सुरेश रैना समेत अन्य खिलाड़ी अपनी बैटिंग का इंतजार करते दिख रहे हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2020 (IPL) का उद्धाटन मैच खेलेगी. उसके सामने मुंबई इंडियंस की टीम होगी. इन दोनों टीमों के बीच ही पिछले साल का फाइनल खेला गया था. 
 




एमएस धोनी ने ताबड़तोड़ शॉट खेलकर यह भी जता दिया है कि अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी तैयार हैं. भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने पिछले दिनों कहा था कि धोनी का वर्ल्ड कप में खेलना बहुत कुछ आईपीएल (Indian Premier League) में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगा. अब एमएस धोनी अपने खेल से यह दिखा रहे हैं कि वे आईपीएल में फिर कमाल करने वाले हैं.