Arjun Tendulkar vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के अपने पहले मैच के दौरान निकोलस पूरन से लगातार दो छक्के खाने के बाद अर्जुन तेंदुलकर को डगआउट में भागते देखा गया. तेंदुलकर को इस सीजन में पहली बार प्लेइंग इलेवन में लाया गया था. वह स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जगह पर टीम में आए थे, जिन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले एलएसजी के खिलाफ मैच के लिए आराम दिया गया. लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए आईपीएल 2024 के 67वें मैच में अर्जुन ने गेंदबाजी तो कि लेकिन अपनी तीसरे ओवर में वह मैदान छोड़कर बाहर चले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो गेंदों पर दो छक्के और... 


24 वर्षीय अर्जुन तेंदुलकर ने मैच में अपने शुरुआती दो ओवर शानदार किए. उन्होंने अपने पहले दो ओवरों में सिर्फ दस रन दिए. हालांकि, इन ओवरों में उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. लेकिन अपने तीसरा ओवर लेकर आए अर्जुन की शुरुआती दो गेंदों पर लखनऊ के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने जबरदस्त हिट करते हुए दो छक्के जड़ दिए. इसके बाद अर्जुन तेंदुलकर मैदान से बाहर ही चले गए.


अर्जुन तेंदुलकर क्यों गए बाहर?


पारी का 15वां ओवर लेकर आए अर्जुन तेंदुलकर को दो गेंदों बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा. दरअसल, उन्हें कुछ दिक्कत महसूस हुई और इसके बाद मैदान पर फिजिओ आए. वह आगे गेंदबाजी करने की हालत में नहीं थे, इसलिए उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. बचे हुआ ओवर नमन धीर ने पूरा किया. उनकी चार गेंदों पर 2 छक्के और 1 चौके समेत 17 रन बने. इस पूरे ओवर में कुल 29 रन बने, जिसमें 4 छक्के शामिल रहे.


5वां IPL मैच खेले अर्जुन


2023 में मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करने वाले अर्जुन तेंदुलकर के आईपीएल करियर का यह 5वां ही मुकाबला था. इस सीजन वह पहली बार गेंदबाजी करते नजर आए. पिछले सीजन में उन्होंने 4 मैच खेले थे, जिसमें 3 विकेट चटकाने में सफल रहे. हालांकि, आज हुए इस मैच नें अर्जुन ने 2.2 गेंदबाजी की और कोई सफलता हाथ नहीं लगी. उनके इस स्पेल में 22 रन गए.