Keshav Maharaj: साउथ अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज ने आईपीएल 2024 सीज़न से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स कैंप में शामिल होने के बाद अयोध्या राम मंदिर पहुंचे. उन्होंने यहां पर विराजमान रामलला के दर्शन किए. महाराज ने इंस्टाग्राम पर राम मंदिर में क्लिक की गई अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. बता दें कि इससे पहले केशव महाराज रामलला के दर्शन करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केशव महाराज ने शेयर किया पोस्ट


आगामी IPL सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का हिस्सा स्पिनर केशव महाराज ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह राम मंदिर में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'जय श्री राम. सभी को आशीर्वाद.' बता दें की इसी साल 22 जनवरी को हुए राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए केशव महाराज ने वीडियो पोस्ट कर शुभकामनाएं दी थीं. उन्होंने लिखा था, 'अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन का इंतजार कर रहा हूं. यह सभी के लिए शांति और ज्ञान लाए.'



24 मार्च को पहला मैच


लखनऊ सुपर जायंट्स टीम 24 मार्च को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत करेगी. टीम का पहला घरेलू मैच 30 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ होना है. पिछले आईपीएल सीजन में टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई जरूर हुई थी, लेकिन खिताब जीतने में कामयाब नहीं रही. ऐसे में इस बार केएल राहुल की कप्तानी में टीम पहला आईपीएल खिताब नाम करने के इरादे से टूर्नामेंट खेलने उतरेगी.