Major League Cricket: कैरेबियाई दिग्गज कीरोन पोलार्ड अपने घातक प्रदर्शन से बल्लेबाजों में हमेशा से खौफ पैदा करते नजर आए हैं. पोलार्ड के सामने होते ही किसी भी गेंदबाज के पसीने छूट जाते हैं. लेकिन इस बार गेंदबाज नहीं बल्कि स्टैंड्स में पोलार्ड के घातक शॉट से हड़कंप मच गया. उनके एक शक्तिशाली शॉट का शिकार महिला फैन हो गई. यह वाकया मेजर लीग क्रिकेट का है, जब पोलार्ड ने कप्तानी पारी खेल अपनी टीम को प्लेऑफ तक पहुंचा दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैन के हाथ में लगी गेंद


कीरोन पोलार्ड ने महज 12 गेंद में 33 रन की दमदार पारी खेली. जिसमें 3 गगनचुंबी छक्के और 2 चौके शामिल रहे. इसमें से एक छक्के का शिकार महिला फैन हो गई. पोलार्ड ने तीनों छक्के स्पेंसर जॉनसन की लगातार 3 गेंदो पर ठोके. पोलार्ड ने तीसरा छक्का लगाया उसका शिकार उन्हीं की टीम एमआई न्यूयॉर्क का सपोर्ट कर रही एक महिला फैन के हाथ में जा लगी. जिसे देख पोलार्ड उसका हाल-चाल लेने पहुंचे. हालांकि, कोई गंभीर चोट नहीं थी, लेकिन एक बड़ा हादसा टल गया. पोलार्ड ने महिला फैन के साथ फोटो खिंचाई और ऑटोग्राफ भी दिया. महिला फैन के पति से भी पोलार्ड ने मुलाकात की. 



प्लेऑफ में पहुंची पोलार्ड की टीम


कीरोन पोलार्ड की टीम ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के खिलाफ महज 131 रन के लक्ष्य को 3 ओवर रहते हासिल कर लिया. इस मैच में एमआई न्यूयॉर्क ने 4 विकेट से मुकाबले को जीतकर प्लेऑफ का टिकट कटाया. पोलार्ड की टीम पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करती नजर आ रही है. अब देखना दिलचस्प होगा कि टीम फाइनल तक का सफर तय करने में कामयाब हो पाती है या नहीं. 


लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स रन रेट का शिकार


पोलार्ड एंड कंपनी ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स पर बड़ी जीत दर्ज की. जिसके चलते टीम का रन रेट अच्छा हुआ और प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब हुई. लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स की टीम रन रेट का शिकार हुई. अब एमआई न्यूयॉर्क टीम की टक्कर नॉकआउट मुकाबले में टेक्सास सुपर किंग्स से होगी.