India vs England: टीम इंडिया (Team India) को इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेलना है. इस मैच की शुरुआत से पहले ही टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए हैं और इस टेस्ट से बाहर होने की आशंका भी बढ़ गई है. इसी बीच बीसीबीआई ने बड़ा फैसला लिया है. एक धाकड़ बल्लेबाज जल्द ही इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस खिलाड़ी की होगी टीम में एंट्री 


रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं इसपर अभी सस्पेंस बना हुआ है. ऐसे में बीसीसीआई ने कवर के तौर पर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को इंग्लैंड भेजने का फैसला किया है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक मयंक 27 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकते हैं. 


मैच से पहले होगा बड़ा फैसला 


मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) बैकअप ओपनर के तौर जा रहे हैं. रोहित शर्मा का अगर नेगेटिव रिजल्ट आते है तो वे टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे. वहीं इंग्लैंड में कोई क्वारंटाइटन का प्रोटोकॉल नहीं है. ऐसे में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) भी सीधा टीम में शामिल होंगे. फिलहाल बीसीसीआई रोहित शर्मा के फिट होने पर पूरी नजर बनाए हुए हैं.


पहले भी कर चुके हैं पारी की शुरुआत 


मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने टेस्ट मैचों में कई बार टीम के ओपनिंग की है. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने भारत के लिए अभी तक कुल 21 टेस्ट मैच खेले हैं. मयंक अग्रवाल ने नाम इन मैचों में 41.33 की औसत से 1488 रन दर्ज हैं. उन्होंने अभी तक 5 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से उनके खेल में काफी गिरावट आई है. 


नए कप्तान का हो सकता है ऐलान


रोहित शर्मा फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है. रोहित इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट में हिस्सा ले पाएंगे या नहीं इसका फैसला आरटी-पीसीआर टेस्ट के बाद होगा. रोहित शर्मा अगर इस मैच से बाहर होते है तो टीम के नए कप्तान का ऐलान भी किया जाएगा. कप्तान बनने की रेस में इस समय सबसे आगे जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत चल रहे हैं.