India vs Bangladesh 2nd T20I: लंबे समय बाद हार्दिक पांड्या को टक्कर देने टीम इंडिया में कोई तगड़ा फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर आया है. इस ऑलराउंडर ने अपने दूसरे ही इंटरनेशनल मैच में बल्ले और गेंद से ऐसी तबाही मचाई कि करोड़ों भारतीय फैंस उसके मुरीद हो गए. बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में इस ऑलराउंडर ने 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड जीता है. बता दें कि भारत ने बांग्लादेश को दिल्ली में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 86 रन से मात देकर तीन मैचों की सीरीज पर कब्जा जमा लिया है. भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हार्दिक पांड्या को टक्कर देने आया ये विस्फोटक ऑलराउंडर


21 साल के फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर नितीश कुमार रेड्डी ने अपने दूसरे ही इंटरनेशनल मैच में हर किसी का दिल जीत लिया. बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में नितीश कुमार रेड्डी ने बल्ले और गेंद से धमाकेदार प्रदर्शन किया है. नितीश कुमार रेड्डी बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में नंबर-4 पर बैटिंग करने उतरे और 34 गेंदों पर 74 रनों की विस्फोटक पारी खेली. नितीश कुमार रेड्डी ने 217.65 की स्ट्राइक रेट से रन कूटते हुए 4 चौके और 7 छक्के उड़ाए. सिर्फ इतना ही नहीं नितीश कुमार रेड्डी ने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया है. नितीश कुमार रेड्डी ने 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट झटके.



करियर के दूसरे ही इंटरनेशनल मैच में 'मैन ऑफ द मैच'


बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन के लिए नितीश कुमार रेड्डी को 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड दिया गया. नितीश कुमार रेड्डी ने बांग्लादेश के खिलाफ 6 अक्टूबर को ग्वालियर में खेले गए पहले टी20 मैच में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का आगाज किया था. नितीश कुमार रेड्डी इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे. इस मैच में उन्होंने 15 गेंदों पर 16 रन की धीमी पारी खेली थी. गेंदबाजी में भी उन्हें कोई विकेट नहीं मिला था. हालांकि दूसरे टी20 मैच में नितीश कुमार रेड्डी ने वर्ल्ड क्रिकेट को दिखाया कि वह एक स्पेशल टैलेंट हैं. नितीश कुमार रेड्डी ने भारत के लिए अभी तक 2 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 90 की औसत से 90 रन बनाने के अलावा 2 विकेट भी झटके हैं.


भारत ने जीती सीरीज 


नीतिश कुमार रेड्डी (74 रन और दो विकेट) के ऑलराउंड खेल और रिंकू सिंह (53) के साथ चौथे विकेट के लिए 49 गेंद में 108 रन की साझेदारी से भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में बुधवार को बांग्लादेश को 86 रन से शिकस्त देकर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. 21 साल के रेड्डी ने 34 गेंद की अपनी पारी में चार चौके और सात शानदार छक्के जड़े जबकि रिंकू ने 29 गेंद की पारी में पांच चौके और तीन छक्के लगाए. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 221 रन बनाने के बाद बांग्लादेश को 9 विकेट पर 135 रन पर रोक दिया. भारत ने सीरीज का पहला मैच सात विकेट से जीता था. सीरीज का तीसरा मैच 12 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा. बांग्लादेश के लिए महमुदुल्लाह ने सबसे ज्यादा 41 रन का योगदान दिया. उन्होंने 39 गेंद की पारी में तीन छक्के लगाए. बल्ले से कमाल करने के बाद रेड्डी ने दो विकेट भी चटकाए. वरुण चक्रवर्ती को भी दो सफलता मिली. नीतिश कुमार रेड्डी और रिंकू के अलावा हरफनमौला हार्दिक पांड्या ने 19 गेंद में 32 रन का योगदान देकर टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाने में अहम योगदान दिया.