Team India : समंदर किनारे फैंस का सैलाब... वानखेड़े में गूंजा वंदे मातरम, टीम इंडिया के जश्न की 10 तस्वीरें देख लीजिए

Team India Celebration Photos : T20 वर्ल्ड कप जीतकर भारत लौटी टीम इंडिया के स्वागत के लिए फैंस का जनसैलाब उमड़ा. दिल्ली एयरपोर्ट पर भारी भीड़ के बाद नजारा तो देखने लायक था मरीन ड्राइव पर. शाम को टीम इंडिया की विक्ट्री परेड शुरू होने से पहले ही लाखों की संख्या में फैंस मरीन ड्राइव पर अपने हीरोज को देखने के लिए पहुंचे. इस भीड़ में टीम इंडिया की विक्ट्री परेड फैंस की इस भीड़ से होती हुई वानखेड़े स्टेडियम पहुंची, जहां खचाखच भरे स्टेडियम में फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. खिलाड़ियों की एंट्री होते ही स्टेडियम इंडिया-इंडिया के नारों से गूंज उठा. आइए देखते हैं टीम इंडिया के इस जश्न की 10 फोटोज.

शिवम उपाध्याय Fri, 05 Jul 2024-6:59 am,
1/10

मरीन ड्राइव पर उमड़ा जनसैलाब

भारतीय खिलाड़ियों के वेलकम के लिए मुंबई के मरीन ड्राइव आप फैंस की भारी भीड़ देखने को मिली. फैंस अपने हीरोज को देखने के लिए लाखों की संख्या में आए.

 

2/10

नरीमन पॉइंट से ओपन बस परेड

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ ओपन बस परेड की. नरीमन पॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक यह परेड हुई. इस बीच भारतीय खिलाड़ियों में भी गजब का जोश दिखा. फैंस के तो क्या ही कहने.

 

3/10

रोहित-विराट ने एक साथ उठाई ट्रॉफी

ओपन बस परेड के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा एक साथ ट्रॉफी फैंस को दिखाते नजर आए. जिसे देख फैंस को बावले हो गए. उनके फोटोज और वीडियोज निकालने लगे.

 

4/10

द्रविड़-रोहित का जोरदार जश्न

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ओपन बस परेड में बेहद जोशीले अंदाज में दिखे. उन्होंने फैंस को ट्रॉफी उठाकर दिखाई.

 

5/10

यंगस्टर्स ने भी किया एन्जॉय

ओपन बस परेड में शिवम दुबे, यशस्वी जायसवाल समेत युवा खिलाड़ी भी एन्जॉय करते नजर आए. वहीं, हार्दिक पांड्या ने फैंस के उमड़े जनसैलाब के साथ अपने फोन में फोटोज क्लिक कीं.

 

6/10

वानखेड़े में टीम का जोरदार स्वागत

टीम इंडिया के खिलाड़ी ट्रॉफी लेकर जब वानखेड़े स्टेडियम में घुसे तो इंतजार कर रहे फैंस इंडिया-इंडिया चिल्लाने लगे. नजारा देखने लायक था.

 

7/10

भारतीय खिलाड़ियों का डांस वाला जश्न

वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया के खिलाड़ी मस्ती में झूमते नजर भी आए. विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा ने भी दिल खोलकर ठुमके लगाए. यह शायद पहला मौका होगा जब क्रिकेट ग्राउंड पर अपने हीरोज को फैंस इस अंदाज में जश्न मनाते देख पाए.

 

8/10

जय शाह ने थमाया 125 करोड़ का चेक

वानखेड़े में आयोजित कार्यक्रम में टीम इंडिया के खिलाड़ियों को बीसीसीआई अध्यक्ष जय शाह ने 125 करोड़ प्राइज मनी का चेक थमाया, जिसके ऐलान उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप जीतने के तुरंत बाद किया था.

 

9/10

विराट-रोहित ने गाया वंदे मातरम

वानखेड़े स्टेडियम में विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत सभी भारतीय खिलाड़ियों ने वंदे मातरम भी गाया. उनके साथ-साथ खचाखच भरा स्टेडियम में वंदे मातरम गुनगुनाता दिखा.

 

10/10

फैंस को दिए गिफ्ट

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने स्टैंड्स में मौजूद फैंस को गिफ्ट्स भी दिए. विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव ने टेनिस बॉल पर अपने ऑटोग्राफ कर फैंस की तरफ फेंकी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link