Rohit Sharma Video: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अक्सर अपने मजाकिया मिजाज के चलते वायरल रहते हैं. कई दिनों से विराट और रोहित की यारी के भी चर्चे तेज हैं. नतीजा ये है कि अब हिटमैन में भी विराट कोहली की संगति का असर दिखने लगा है. एक वीडियो वायरल है जिसमें उन्होंने बांग्लादेशी ऑलराउंडर मेहदी हसन मिराज से अपने विकेट का बदला लिया. विराट भी अक्सर विरोधी टीम के प्लेयर्स से आक्रामकता दिखाते नजर आते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेहदी के जाल में फंसे थे रोहित


बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर में टीम इंडिया की तरफ से रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन देखने को मिला था. रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ शुरुआत की, लेकिन मेहदी की एक गेंद पर मात खा गए थे. हिटमैन ने 11 गेंद में 1 चौका और 3 छक्कों की मदद से 23 रन बनाए थे. मेहदी ने रोहित का विकेट लेने के बाद उंगली दिखाकर दौड़ते हुए जश्न मनाया था. हिटमैन को यह जश्न रास नहीं आया और टीम इंडिया की गेंदबाजी के दौरान उन्होंने उसी अंदाज में बदला लिया. 



ये भी पढ़ें.. 30 की उम्र में डेब्यू, फिर भी 3 साल में ध्वस्त कर डाला विराट का वर्ल्ड रिकॉर्ड, कोहली को लगे 10 साल


बुमराह ने झटका विकेट


मेहदी हसन मिराज बांग्लादेश के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक हैं. उन्होंने कई बार अपनी बैटिंग से मैच की काया पलटी है. कानपुर टेस्ट की दूसरी पारी में एक बार फिर मेहदी पैर जमाते हुए नजर आ रहे थे. लेकिन बुमराह ने उनकी मंसूबों पर पानी फेरने में देर नहीं लगाई. 9 रन पर बुमराह ने मिराज का विकेट झटका और रोहित ने उसी जश्न से उन्हें चिढ़ाया. 


बांग्लादेश का सूपड़ा साफ


टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की. प्लेयर ऑफ द सीरीज अवॉर्ड फिरकी मास्टर अश्विन को मिला. उन्होंने 2 मैच में 11 विकेट लेकर अविश्वसनीय प्रदर्शन किया. इसके अलावा अश्विन ने पहली पारी में शतक ठोक टीम इंडिया को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला था.