Virat Kohli Test Career: टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली (Virat Kohli) के 11 साल पूरे हो चुके हैं. विराट ने इन 11 सालों में टीम इंडिया के लिए कई बेहतरीन पारियां खेलीं और बतौर कप्तान भी काफी सफल रहे, लेकिन इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक दिग्गज ने कोहली को टीम से बाहर करने की बात कही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस ट्वीट से मच गई थी सनसनी


विराट कोहली ने साल 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ सबीना पार्क में अपना टेस्ट डेब्यू किया था. 2012 में कोहली मुश्किल दौर से गुजर रहे थे. तब उन्हें ड्रॉप करने की मांग उठने लगी थी. इन सब के बीच पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने भी विराट पर सवाल उठाए थे. अब मांजरेकर का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. 


सिर्फ एक मैच खेलने का मिले मौका


उन दिनों भारतीय टेस्ट टीम में राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर और गौतम गंभीर जैसे दिग्गज खेलते थे. संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने 6 जनवरी, 2012 को किए ट्वीट में लिखा था, 'मैं अब भी वीवीएस लक्ष्मण को ड्रॉप करूंगा और रोहित को अगले टेस्ट में लूंगा. लंबी योजना को देखते हुए यह सही है. विराट को एक टेस्ट और दीजिए, बस पुष्टि के लिए कि विराट टेस्ट नहीं खेल सकते.'


यहां देखें ये वायरल ट्वीट



विराट कोहली का टेस्ट करियर


विराट कोहली (Virat Kohli) को साल 2011 में पहली बार सफेद जर्सी में खेलने का मौका मिला था. वे अभी तक भारत के लिए 101 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. कोहली (Virat Kohli) ने इन टेस्ट मैचों में 7 दोहरे शतक, 27 शतक और 28 अर्धशतक की मदद से 8043 रन बनाए हैं. विराट टेस्ट क्रिकेट में सबसे सफल कप्तान भी हैं.