Shikhar Dhawan Wife Court Case: टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से अलग होने के बाद धवन का बेटा जोरावर (Zoravar) भी ऑस्ट्रेलिया में ही है. कोर्ट ने अब जोरावर को भारत लाने का फैसला सुनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटे से 3 साल बाद मिलेंगे 


शिखर धवन का बेटा जोरावर फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में अपनी मां आयशा के साथ रह रहा है. दिल्ली की एक फैमिली कोर्ट ने धवन की अलग रह रही पत्नी आयशा को अपने 9 साल के बेटे जोरावर को भारत लाने का आदेश दिया है. कोर्ट ने यह भी कहा कि मां का ही बच्चे पर अधिकार नहीं होता है. शिखर अब करीब 3 साल बाद अपने बेटे से मिल पाएंगे.  


तलाक का भी चल रहा है केस


भारतीय क्रिकेटर धवन और आयशा के बीच तलाक और बच्चे की कस्टडी को लेकर कोर्ट में केस चल रहा है. धवन ने इससे पहले एक अर्जी दाखिल की थी जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि आयशा उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही हैं. धवन और आयशा के बीच भारत और ऑस्ट्रेलिया, दोनों देशों में कानूनी मामले दायर हैं. 


'क्यों नहीं चाहती कि बच्चा पिता और रिश्तेदारों से मिलें?'


कोर्ट में आयशा की तरफ से मौजूद वकील ने जोरावर को भारत लाने पर आपत्ति जताई थी. उन्होंने तर्क दिया कि वह स्कूल नहीं जा पाएगा. फिर जानकारी दी गई कि इस अवधि में बेटे का स्कूल बंद रहेगा. जज ने कहा कि आयशा इस बात का पर्याप्त आधार नहीं दे पाई हैं कि वह क्यों नहीं चाहती थीं कि बच्चा धवन के परिवार से ना मिले. कोर्ट ने कहा कि जब बच्चे के स्कूल में छुट्टी हैं तो याचिकाकर्ता की कुछ दिनों के लिए जोरावर को भारत में रखने की इच्छा अवास्तविक नहीं कही जा सकती है. खासतौर से जब बच्चा याचिकाकर्ता (धवन) के साथ सहज हो.'