IND vs BAN: टीम इंडिया में डेब्यू से पहले विराट कोहली से खास गिफ्ट, रिंकू के बाद इस युवा प्लेयर की बल्ले-बल्ले
Advertisement
trendingNow12433411

IND vs BAN: टीम इंडिया में डेब्यू से पहले विराट कोहली से खास गिफ्ट, रिंकू के बाद इस युवा प्लेयर की बल्ले-बल्ले

Indian Cricket Team: इन दिनों भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटी हुई है. सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होगा. लेकिन डेब्यू से पहले ही एक खिलाड़ी की किस्मत चमक गई है. स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने युवा प्लेयर को खास तोहफा दिया है. 

 

Virat Kohlk and Akash Deep

India vs Bangladesh: इन दिनों भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटी हुई है. सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होगा. जिसमें कुछ नए चेहरे भी नजर आने वाले हैं, उन्हीं में से एक नाम बॉलिंग ऑलराउंडर आकाश दीप का भी है. 27 साल के आकाश दीप टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में डेब्यू के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. लेकिन इससे पहले ही उनकी किस्मत चमक गई है. स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने आकाश दीप को अपना बैट गिफ्ट कर दिया है.

रिंकू सिंह को भी गिफ्ट में दिया बल्ला

विराट कोहली की किट का कोई भी सामान लाखों में बिकता है. इसका अंदाजा हम केएल राहुल द्वारा आयोजित नीलामी में लगा चुके हैं. उस दौरान कोहली के ग्लव्स की कीमत 28 लाख रुपये लगाई गई थी जबकि जर्सी का ऑक्शन में प्राइज 40 लाख रुपये था. ऐसे में विराट के बल्ले की कीमत करोड़ों में जाए तो हैरानी नहीं होनी चाहिए. लेकिन विराट युवा प्लेयर्स को अपना बैट गिफ्ट में दे देते हैं. आईपीएल में विराट के बैट के चर्चे तेज थे क्योंकि रिंकू सिंह ने उनका एक बल्ला तोड़ दिया था. जिसके बाद दूसरा बल्ला मांगने विराट के पास पहुंचे. अब कोहली ने बल्ला आकाश दीप को गिफ्ट कर दिया है. 

fallbackfallback

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

रिंकू सिंह को विराट कोहली ने आईपीएल में ही दूसरा बैट दे दिया था. अब डेब्यू से पहले आकाश दीप को गिफ्ट में अपना बैट दे दिया है. आकाश दीप ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने स्टोरी पर विराट और उनके बैट की फोटो शेयर की और लिखा, 'थैंक्यू विराट भैया.' अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सभी की नजरें विराट कोहली पर होंगी. 

ये भी पढ़ें.. 'उन्हें पहली बार दुखी देखा..' राहुल द्रविड़ ने सचिन तेंदुलकर के दिल पर दी थी चोट, पूर्व दिग्गज का खुलासा

बांग्लादेश पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल.

Trending news