'उसने कॉलर पकड़ा..' गौतम गंभीर के गुस्से की नई कहानी, दिग्गज का हैरतअंगेज खुलासा
Advertisement
trendingNow12433326

'उसने कॉलर पकड़ा..' गौतम गंभीर के गुस्से की नई कहानी, दिग्गज का हैरतअंगेज खुलासा

Gautam Gambhir: मौजूदा भारतीय कोच गौतम गंभीर का इतिहास विवादों से भरा रहा है. उनकी सबसे फेमस कंट्रोवर्सी विराट कोहली के साथ रही. हालांकि, अब मामला सुलट चुका है लेकिन उनके गुस्से के चर्चे अभी भी देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक किस्सा आकाश चोपड़ा ने शेयर किया है जिसे सुन हर कोई हैरान रह जाएगा. 

 

Gautam Gambhir

Gautam Gambhir: मौजूदा भारतीय कोच गौतम गंभीर का इतिहास विवादों से भरा रहा है. उनकी सबसे फेमस कंट्रोवर्सी विराट कोहली के साथ रही. सालों पहले लगी चिंगारी साल 2023 में आग में तब्दील हुई और कुछ ही महीनों में ठंडी पड़ चुकी है. अब मामला पूरी तरह सुलट चुका है तो एक नहीं कहानी सामने आ रही है.  ऐसा ही एक किस्सा आकाश चोपड़ा ने शेयर किया है जिसे सुन हर कोई हैरान रह जाएगा.

ट्रक ड्राइवर से भिड़ गए थे गंभीर

आकाश चोपड़ा के खुलासे के मुताबिक गौतम गंभीर का गुस्सा मैदान नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी देखने को मिलता है. उन्होंने बताया कि गंभीर ऐसे ही हैं. एक बार वह ट्रक ड्राइवर से भिड़ गए थे. उन्होंने उसका कॉलर पकड़ लिया था. गौतम गंभीर के गुस्से से हर फैन वाकिफ है. ऐसा ही कुछ आईपीएल 2023 में देखने को मिला था जब गंभीर और विराट आमने-सामने थे और बीच मैदान में बखेड़ा खड़ा हो चुका था. 

क्या थी ट्रक ड्राइवर की गलती? 

आकाश चोपड़ा ने एक पॉडकास्ट में बताया, 'वह (गंभीर) हमेशा ही ऐसा रहा है. आपको नहीं पता कि वह कब अपना आपा खो दे. उसने हमें दिल्ली में बताया था कि एक बार वह ट्रक ड्राइवर से भिड़ गया था. गाड़ी से उतरकर ड्राइवर का कॉलर भी पकड़ा. क्योंकि वो ट्रक ड्राइवर ओवरटेक करके जा रहा था और गाली दी थी. मैंने कहा क्या कर रहा है गौती वो ट्रक ड्राइवर है और तू इत्ता सा.'

ये भी पढ़ें.. 'उन्हें पहली बार दुखी देखा..' राहुल द्रविड़ ने सचिन तेंदुलकर के दिल पर दी थी चोट, पूर्व दिग्गज का खुलासा

विराट कंट्रोवर्सी पर लगा विराम

गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच रिश्ते में पुरानी चिंगारी बुझ चुकी है. टीम इंडिया का कोच बनने से पहले ही आईपीएल के दौरान बीच मैदान में दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया. इससे पहले उनके विवाद के मसाले का इंतजार फैंस कर रहे थे. लेकिन आईपीएल के दौरान ही इस कंट्रोवर्सी पर विराम लग गया. अब गौतम गंभीर टीम इंडिया के कोच हैं और विराट के साथ कई बार मस्ती करते हुए उनकी फोटोज वायरल भी हुईं. 

Trending news