Shubman Gill Insta Story : शुभमन गिल ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर रोहित शर्मा संग उनकी अनबन की खबरों पर विराम लगा दिया है. गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह रोहित शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. उनकी यह पोस्ट उन रिपोर्ट्स के बीच आई है जिसमें दावा किया गया कि शुभमन गिल को अनुशासनहीनता के चलते वापस जाने के लिए कह दिया गया था. गिल मौजूद टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के साथ रिजर्व खिलाड़ी हैं. ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि टीम मैनेजमेंट अमेरिका दौरे में गिल के आचरण से खुश नहीं था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुभमन की इंस्टाग्राम स्टोरी


शुभमन गिल ने रोहित शर्मा और उनकी बेटी समायरा शर्मा के साथ फोटो शेयर की हैं. एक फोटो में वह रोहित शर्मा के साथ तो दूसरे फोटो में भी वह रोहित के ही साथ हैं, लेकिन इसमें रोहित की गोद में समायरा हैं. इस स्टोरी पर उन्होंने कुछ लिखा भी है. गिल ने लिखा, 'सैमी (समायरा) और मैं रोहित शर्मा से डिसिप्लिन की कला सीख रहे हैं.'



उड़ी थी ये अफवाह 


कुछ रिपोर्ट्स में यह कहा गया कि आवेश खान और शुभमन गिल अमेरिका से वापस लौट आएंगे और वेस्टइंडीज नहीं जाएंगे. हालांकि, अमेरिका में इस घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बताया कि ऐसा किसी अनुशासनात्मक मुद्दे की वजह से नहीं है. बता दें कि गिल उन चार रिजर्व खिलाड़ियों में से एक थे, जो इस बड़े टूर्नामेंट के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम के साथ गए थे. हालांकि, यह पता चला कि टीम मैनेजमेंट के गिल से खुश नहीं होने की खबरें सच नहीं हैं. इन सबके बीच गिल ने इंस्टाग्राम पर रोहित को अनफॉलो करने की भी अफवाहें उड़ी थीं. अब शुभमन गिल ने रोहित के साथ फोटो शेयर कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है.


सुपर-8 में भारतीय टीम


बात करें टीम इंडिया के मिशन टी20 वर्ल्ड कप की तो भारत ने शानदार खेल दिखाते हुए दूसरे राउंड में जगह बना ली है. अब टीम 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ पहला सुपर-8 मुकाबला खेलेगी. सुपर-8 में टीम इंडिया के कुल 3 मैच होने हैं. अगर भारत को सेमीफाइनल में पहुंचना है तो कोई रिस्क न लेते हुए तीनों ही जीतने होंगे. बता दें कि आखिरी बार भारत ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीता था.