T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बहुत बुरी खबर सामने आ रही है. कंगारू टीम के सबसे बड़े मैच विनर को सिर में चोट लगी है, जो ICC के इस बड़े इवेंट से पहले ऑस्ट्रेलिया के पसीने छुड़ा देगी. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप की डिफेंडिंग चैम्पियन है. ऑस्ट्रेलिया को अपने घर में टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के दौरान अपने खिताब का बचाव करना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बेहद बुरी खबर


टी20 वर्ल्ड कप का आगाज दो दिन बाद ही 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया की धरती पर होने वाला है. टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को अपना पहला मैच 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेलना है. उससे पहले ही ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े मैच विनर डेविड वॉर्नर को सिर में चोट लगी है. 



सबसे बड़े मैच विनर को सिर में लगी चोट


दरअसल, डेविड वॉर्नर को इंग्लैंड के खिलाफ बीते बुधवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में फील्डिंग के दौरान सिर में चोट लग गई. इस मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज मोईन अली का कैच पकड़ने की कोशिश में डेविड वॉर्नर का सिर जमीन पर जोर से जा लगा. इसके बाद डेविड वॉर्नर इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को तीसरे और अंतिम टी20 मैच से भी बाहर हो गए.


चोट गंभीर हुई तो ऑस्ट्रेलिया बर्दाश्त नहीं कर पाएगा


डेविड वॉर्नर के सिर की चोट अगर गंभीर हुई तो वह टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं और ये झटका ऑस्ट्रेलिया की टीम बर्दाश्त नहीं कर पाएगी. डेविड वॉर्नर इन दिनों बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ मौजूद टी20 सीरीज के दो मैचों में डेविड वॉर्नर ने 73 और 4 रनों की पारियां खेली हैं. हालांकि एरॉन फिंच की ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की ये टी20 सीरीज हार चुकी है.