ICC T20I Rankings​: भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ICC की ताजा टी20 बैट्समैन रैंकिंग में नंबर 2 पर बरकरार हैं. सूर्यकुमार यादव टी20 वर्ल्ड कप में दूसरे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के तौर पर मैदान में उतरेंगे. पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (861 रेटिंग अंक) ने न्यूजीलैंड में ट्राई सीरीज के दौरान अपने धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर नंबर 1 पर अपनी बढ़त को और भी मजबूत किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूर्यकुमार यादव के लिए खुशखबरी


सूर्यकुमार (838 रन) रविवार को एमसीजी में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले से पहले दूसरे स्थान पर कायम हैं. केएल राहुल (13), विराट कोहली (15) और कप्तान रोहित शर्मा (16) सभी ताजा अपडेट में अपने स्थान पर बरकरार हैं. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम दक्षिण अफ्रीका के ऐडन मार्कराम और न्यूजीलैंड के डेवोन कोनवे से आगे तीसरे स्थान पर बने हुए हैं.


बड़े-बड़े धुरंधरों को छोड़ा पीछे


टॉप 10 में एकमात्र बदलाव न्यूजीलैंड के ग्लेन फिलिप्स की रैंकिंग में हुआ है, जो बांग्लादेश और पाकिस्तान के खिलाफ ट्राई सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर 13 पायदान के शानदार उछाल से 10वें स्थान पर पहुंच गए. हार्दिक पांड्या ऑलराउंडर रैंकिंग में 173 रेटिंग अंक से छठे स्थान पर बरकरार हैं.


शाकिब अल हसन टॉप ऑलराउंडर


बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन टॉप ऑलराउंडर के तौर पर टी20 वर्ल्ड कप में प्रवेश करेंगे. शाकिब अल हसन ने अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी को टॉप स्थान से हटाया था. शाकिब ने न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ ट्राई सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर टॉप स्थान हासिल किया, जिसमें इस अनुभवी क्रिकेटर ने बांग्लादेश के अंतिम दो मैचों के दौरान लगातार अर्धशतक जमाए.


(Source : PTI)