Team India Road Show: ट्रॉफी जीतने के बाद टीम इंडिया 3 दिन बेरिल तूफान में फंसी रही. 3 जुलाई की दोपहर ट्रॉफी लेकर बारबडोस से रवाना हुई टीम इंडिया 4 जुलाई सुबह करीब 6 बजे दिल्ली पहुंची. भारतीय फैंस की टीम का स्वैग से स्वागत करने के भारी भीड़ दिखी. एयरपोर्ट से टीम इंडिया होटल ITC मौर्या पहुंची. वहां भी फैंस का जमावड़ा दिखा. ऋषभ पंत के हाथ में ट्रॉफी थी और कप्तान रोहित शर्मा हाथ हिलाकर फैंस को धन्यवाद कहते दिखे. गुरुवार को टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल टाइम-टू-टाइम कैसा रहने वाला है. आइए जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीसीसीआई ने की व्यवस्था


बेरिल तूफान के चलते टीम इंडिया की वतन वापसी में रवानगी में देरी हुई. बारबडोस से उड़ान भरते ही बीसीसीआई सचिव जय शाह और रोहित शर्मा ने फैंस को जश्न का न्यौता दे दिया. दोनों ने सोशल मीडिया अनाउंसमेंट कर फैंस को मुंबई में रोड शो के लिए आमंत्रित किया. भारत को वर्ल्ड कप जिताने वाले तीसरे कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'हम आप सभी के साथ इस खास पल का आनंद लेना चाहते हैं. तो चलिए 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े में विजय परेड के साथ इस जीत का जश्न मनाते हैं.'


पीएम मोदी द्वारा सम्मान समाहरोह


टीम इंडिया की खिताबी जीत के बाद पीएम मोदी ने टीम के प्लेयर्स को बधाई दी थी. अब प्रधानमंत्री टीम इंडिया की वतन वापसी पर प्लेयर्स को सम्मानित करेंगे. प्रधानमंत्री टीम इंडिया से सुबह 10 बजे मुलाकात करेंगे.  करीब 9 बजे टीम इंडिया पीएम आवास के लिए रवाना होगी. 


ये भी पढ़ें.. Team India: रोहित ने फैंस को दिया जश्न का न्यौता, जय शाह ने याद दिलाई तारीख, देखें शेड्यूल देखें शेड्यूल


यहां देखें टीम इंडिया का 4 जुलाई का संभावित कार्यक्रम


06.00 बजे: दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंडिंग
06.45 बजे: आईटीसी मौर्या, दिल्ली में आगमन
09.00 बजे: आईटीसी मौर्या से पीएम आवास के लिए रवानगी
10.00 बजे से 12.00 बजे: पीएम आवास पर समारोह
12.00 बजे: आईटीसी मौर्या के लिए रवानगी
12.30 बजे: आईटीसी मौर्या से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवानगी
14.00 बजे: मुंबई के लिए रवानगी
16.00 बजे: मुंबई एयरपोर्ट पर आगमन
17.00 बजे: वानखेड़े स्टेडियम में आगमन
17.00 बजे से 19.00 बजे: खुली बस परेड
19.00 बजे से 19.30 बजे: वानखेड़े स्टेडियम में छोटा समारोह
19.30 बजे: होटल ताज के लिए प्रस्थान