Team India: रोहित ने फैंस को दिया जश्न का न्यौता, जय शाह ने याद दिलाई तारीख, देखें शेड्यूल
Advertisement
trendingNow12319918

Team India: रोहित ने फैंस को दिया जश्न का न्यौता, जय शाह ने याद दिलाई तारीख, देखें शेड्यूल

Team India 4 July 2024 Schedule: 29 जून को खिताबी जीत के बाद टीम इंडिया ट्रॉफी लेकर स्वदेश लौट रही है. लगभग 3 तीन बारबडोस के तूफान में फंसे रहने के बाद टीम इंडिया बीसीसीआई की चार्टर्ड एयर इंडिया फ्लाइट से बारबडोस से रवाना हो चुके हैं. वर्ल्ड चैंपियंस की वापसी से पहले बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भारतीय फैंस को टीम इंडिया के स्वैग से स्वागत के लिए जश्न का न्यौता दे दिया है. 

 

Team India

Team India 4 July 2024 Schedule: 29 जून को खिताबी जीत के बाद टीम इंडिया ट्रॉफी लेकर स्वदेश लौट रही है. लगभग 3 तीन बारबडोस के तूफान में फंसे रहने के बाद टीम इंडिया बीसीसीआई की चार्टर्ड एयर इंडिया फ्लाइट से बारबडोस से रवाना हो चुके हैं. इससे पहले भारतीय टीम के स्वैग से स्वागत की तैयारियां भारत में हो चुकी हैं. स्वदेश लौटने के बाद टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल सामने आ चुका है. वर्ल्ड चैंपियंस की वापसी से पहले बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भारतीय फैंस को टीम इंडिया के स्वैग से स्वागत के लिए जश्न का न्यौता दे दिया है.

जय शाह ने किया पोस्ट

भारतीय टीम के स्वदेश लौटने से पहले भारतीय फैंस को जय शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट कर निमंत्रण दिया. बीसीसीआई सचिव ने इस पोस्ट में ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया की फोटो और साथ ही उस ओपन बस रोड शो की फोटो शेयर की, जब भारत ने 17 साल पहले टी20 वर्ल्ड कप जीता था. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'टीम इंडिया की विश्व कप जीत का सम्मान करने के लिए विजय परेड में हमारे साथ शामिल हों! 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम में हमारे साथ जश्न मनाने के लिए आएँ! तारीख याद रखें!'

रोहित शर्मा ने भी दिया न्यौता

जय शाह के अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर फैंस को खिताबी जीत के जश्न का न्यौता दे दिया. उन्होंने लिखा, 'हम आप सभी के साथ इस खास पल का आनंद लेना चाहते हैं. तो चलिए 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े में विजय परेड के साथ इस जीत का जश्न मनाते हैं.'

पीएम मोदी देंगे सम्मान

भारतीय टीम 4 जुलाई की सुबह 6 बजे दिल्ली में लैंड करेगी. 11 बजे टीम की मुलाकात देश के प्रधानमंत्री मोदी से प्रधानमंत्री आवास पर होगी. 29 जुलाई को टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका को रोमांचक मैच में शिकस्त दी. खिताब जीतने के बाद पीएम मोदी ने भारतीय टीम को जीत की बधाई दी थी. अब वे भारतीय खिलाड़ियों के स्वागत के लिए उत्साहित हैं. पीएम मोदी से सम्मानित होने के बाद ही टीम इंडिया चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई के लिए उड़ान भरेगी. 

4 जुलाई के लिए टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल

- एयर इंडिया की फ्लाइट 4 जुलाई को सुबह 6 बजे दिल्ली में लैंड करेगी. 
- प्लेयर्स सुबह 9.30 पर पीएम आवास के लिए रवाना होंगे. 
- 11 बजे पीएम मोदी टीम इंडिया को सम्मानित करेंगे. 
- इसके बाद खिलाड़ी चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई के लिए उड़ान भरेंगे. 
- शाम 5 बजे से मरीन ड्राइव से वानखेडे़ स्टेडियम के बीच ओपन बस रोड शो होगा.

Trending news