लंदन: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने एक बार फिर अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से कई लोगों का दिल जीता है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन इस समय इंग्लैंड में सेकंड इलेवन चैंपियनशिप में एमसीसी यंग क्रिकेटर्स (MCC Young Cricketers) की ओर से खेल रहे हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में सरे की दूसरी डिविजन (Surrey second XI) टीम के खिलाफ सोमवार को खेले गए मैच में शानदार गेंदबाजी की. अर्जुन ने अपनी विपक्षी टीम के ओपनर नाथन टिले (Nathan Tilley) को जिस तरह से बोल्ड किया, उस गेंद ने सभी का दिल जीता. 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

19 साल के अर्जुन तेंदुलकर के इस विकेट का वीडियो लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Lord's Cricket Ground) के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. ट्वीट में लिखा है, ‘अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाजी. उन्होंने एमसीसीवाइसी4एल के लिए इस सुबह यह शानदार विकेट लिया.’
 



 


अर्जुन तेंदलुकर ने मैच में 11 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने विकेट लिए. उन्होंने 2 मेडन ओवर भी किए. अर्जुन की शानदार गेंदबाजी के बावजूद सरे ने 6 विकेट खोकर 340 रन बनाए. वहीं एमसीसी यंग क्रिकेटर्स 227 रन पीछे है और 4 विकेट उनके हाथ में है. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ऑलराउंडर हैं. वे भारत की अंडर-19 टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं. 


(इनपुट: आईएएनएस)