नई दिल्ली:  खेल के मैदान पर आक्रामक तेवर दिखाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली निजी जिंदगी में काफी फ्रेंडली और कूल नजर आते हैं. हाल ही में जब विराट को अपने पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड का बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा गया तो यह बात सच साबित हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्रिकेट की दुनिया के इस स्टार खिलाड़ी ने अपनी व्यस्तता के बीच गार्ड फैजल खान का जन्मदिन मानाया. फैजल ने सबसे पहले विराट और फिर अपने दूसरे साथियों को केक खिलाया. विराट ने भी फैजल को अपने हाथों से केक खिलाकर मुंह मीठा कराया फिर एक गिफ्ट भी दिया. कप्तान कोहली के इस अंदाज को देखकर फैजल गदगद हो गए. इस दौरान उनके दूसरे साथी भी मौजूद थे. आप भी देखें वीडियो...



कुछ लोगों ने विरोट को लिखा, आपने शादी दूसरे देश में जाकर की. दूसरे देश जाकर स्पोर्ट्स को सपोर्ट करते हैं. क्रिकेट तो इंग्लैंड का खेल है. अपने देश का खेल तो कबड्डी है. बोलने में विदेशी भाषा का प्रयोग करते हैं. आपका ड्रेस विदेशी है. ऐसे में आपको ये बता बोलने का हक नहीं है.



वर्कफ्रंट की बात करें तो विराट कोहली मौजूदा वक्त में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने में बिजी हैं. कोहली एंड टीम को उनके घर में मेहमान टीम ने टी20 सीरीज में 2-0 से हरा दिया है. इंग्लैंड एंड वेल्स में आगामी 30 जून से शुरू होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप से पहले भारत को मेहमान टीम के खिलाफ दो टी-20 और पांच वनडे मैच खेलने हैं.