India vs Australia T20I Series: भारतीय टीम आगामी मंगलवार (20 सितंबर) से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. सीरीज का शुरुआती टी20 मैच मोहाली में खेला जाना है. इस साल टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होना है, ऐसे में ये सीरीज भारतीय टीम के लिहाज से काफी अहम है.  इस बीच धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली का नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने नया हेयरकट कराया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शुरू किया अभ्यास


आरोन फिंच की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही मोहाली पहुंच चुकी है. टीम के खिलाड़ियों ने अभ्यास भी शुरू कर दिया है. वहीं, भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी अभी पंजाब पहुंचे हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम के सभी खिलाड़ी रविवार को मोहाली पहुंच जाएंगे. इसके बाद भारतीय टीम भी अपनी प्रैक्टिस शुरू कर देगी. हालांकि मोहम्मद शमी के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारतीय फैंस को बड़ा झटका लगा है.


विराट पर निगाहें


एशिया कप में अपने बल्ले की चमक बिखेरने वाले विराट कोहली से उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं. विराट ने अब इस टी20 सीरीज से पहले अपना नया हेयरकट भी कराया है. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. खास बात है कि विराट के फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है. विराट ने अभी तक 104 टेस्ट मैचों में 138.37 के स्ट्राइक रेट और 51.94 के औसत से कुल 3584 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 32 अर्धशतक निकले हैं.



25 सितंबर तक चलेगी सीरीज


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला टी20 मैच मोहाली में 20 सितंबर को खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमें नागपुर के लिए रवाना हो जाएंगी जहां दूसरा टी20 मैच 23 सितंबर को जबकि सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 हैदराबाद में 25 सितंबर को खेला जाएगा.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर