Virat Kohli and Rohit Sharma: श्रीलंका दौरे के लिए गौतम गंभीर की कोचिंग वाली टीम इंडिया का ऐलान बीसीसीआई किसी भी समय कर सकता है. रोहित, विराट और बुमराह के रेस्ट देने की खबरें चारो तरफ फैल रहीं थी. लेकिन रोहित-कोहली की तरफ से बड़ी खुशखबरी फैंस के लिए आ गई है. पहले खबर आई कि रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में शामिल होंगे, इसके बाद अब कोहली को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट खेल सकते हैं वनडे सीरीज


विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. इसके बाद फैंस के लिए एक बैड न्यूज देखने को मिली की रोहित-कोहली एकसाथ लंबे समय के बाद मैदान में नजर आएंगे. लेकिन बीसीसीआई की मीटिंग के बीच इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में बताया गया कि विराट कोहली भी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में शामिल हो सकते हैं. 


जसप्रीत बुमराह को ब्रेक देने का प्लान


रिपोर्ट में बुमराह को लेकर भी अपडेट दिया गया. बीसीसीआई ने स्टार तेज गेंदबाज को ब्रेक देने का फैसला किया है. बुमराह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट और टी20 में नजर आ सकते हैं. इसके अलावा रिपोर्ट के मुताबिक सूर्यकुमार यादव टी20 में कप्तान होंगे. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के उप कप्तान थे, जिसके चलते उन्हें कप्तानी का दावेदार माना जा रहा था. लेकिन बीसीसीआई ने फिटनेस कारणों के चलते हार्दिक को कप्तानी नहीं देने का फैसला किया है. 


इन प्लेयर्स को मौका


टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज रियान पराग को टी20 और वनडे सीरीज दोनों में मौका मिल सकता है. वहीं, स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत की वनडे फॉर्मेट में भी वापसी होने की संभावना जताई जा रही है. बीसीसीआई जल्द ही श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान करेगा. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरुआत 26 जुलाई से होने जा रही है. वहीं, 3 मैच की वनडे सीरीज अगस्त के पहले हफ्ते में खेली जाएगी.