Alice Finot proposes her boyfriend Bruno Martinez: फ्रांस की राजधानी पेरिस को यूं ही नहीं 'सिटी ऑफ लव' कहा जाता है, यहां लोग प्यार का इजहार करने के लिए सबसे पसंदीदा शहर मानते हैं. इस बार का ओलंपिक लव स्टोरी से भरा हुआ नजर आया. वैसे तो गेम्स की शुरुआत से ही खिलाड़ी अपने चाहने वालों को शादी के लिए प्रपोज करते आ रहे हैं, लेकिन ये मामला जरा हट के है, क्योंकि इस बार किसी फीमेल एथलीट ने बॉयफ्रेंड को प्रपोज किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉन्ज से चूकीं एलिस 


हम बात कर रहे हैं फ्रेंच वूमेन एथलीट एलिस फिनोट (Alice Finot) की जिन्होंने पेरिस ओलंपिक 2024 के 3000 मीट स्टीपलचेज इवेंट में हिस्सा लिया, जहां फाइनल में उन्होंने चौथा स्थान हासिल किया. भले ही एलिस ब्रॉन्ज मेडल नहीं जीत पाई हों, लेकिन वो इस इवेंट में यूरोपियन रिकॉरड को तोड़ दिया. एसिल ने ये रेस 8:58.67 मिनट में पूरी की.

 




'9 है लकी नंबर'
एलिस फिनोट बोलीं, "मैंने खुद से कहा कि अगर मैं 9 मिनट के अंदर रेस पूरी करने में कामयाब रहूंगी, जो मैं जानती हूं कि मेरा लकी नंबर है और हम लोगों ने 9 साल साथ गुजारे हैं, तो मैं उसे प्रपोज करूंगी." बता दें कि ब्रूनो मार्टिनेज स्पेन के ट्राइएथलीट हैं. 

 



वायरल हो रहा है वीडियो

एलिस फिनोट (Alice Finot) और ब्रूनो मार्टिनेज (Bruno Martinez)  का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इनकी अदा को काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं. स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने भी उन्हें काफी ज्यादा चीयर किया था, जो इस ओलंपिक के लिए एक यादगार पल बन गया.