नई दिल्ली: आईपीएल 2019 का रोमांच कितना ज्यादा है. फैंस के मुताबिक बहुत ज्यादा और यह सच भी है. अब ऐसे में आपकी फेवरेट टीम का मैच चल रहा हो और आप टीवी के पास न हो तो आप स्कोर कैसे पता करेंगे. अधिकतर लोग इस सवाल के जवाब में मोबाइल पर इंटरनेट का सहारा लेने की बात करेंगे. लेकिन हैदाराबाद में एक अनोखी पहल हुई है और बीच ट्रैफिक में आपको स्कोर देखने को मिल सकता सकता है. इसके लिए यह भी जानने की जरूरत नहीं कि आपके मोबाइल को इंटरनेट कनेक्शन मिल रहा है कि नहीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हैदराबाद में हुआ यह कमाल
यह कमाल की सुविधा हैदराबाद में एक टैक्सी ने दी है. इस टैक्सी के ऊपर आईपीएल का स्कोर बोर्ड देखा गया. इस टैक्सी को रेडिइट के यूजर ने देखा और इसकी तस्वीर पोस्ट कर दी. यह तस्वीर उस समय की है जब पिछले सप्ताह शनिवार 6 अप्रैल को चेन्नई और पंजाब के बीच मैच था. इस टैक्सी में चेन्नई का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 61 रन दिखाई दे रहा था. 


यह भी पढ़ें: प्वाइंट टेबल में अभी से आ गया है रोमांच, टॉप पर टिक नहीं पा रही है कोई टीम



इस बार फैंस का भी जलवा है आईपीेल में
आईपीएल में टीमों की फैन फॉलोइंग इस बार भी काफी बढ़ चढ़ कर दिखाई दे रही है. मैदान में तो टीम के सपोटर्स हैं ही सोशल मीडिया पर भी सोपटर्स काफी सक्रिय हैं. चेहरे पर टैटू या फेस पेंटिग तो आईपीएल फैंस में आम बात है ही. अब 21 राज्यों के 36 शहरों में आईपीएल फैंस पार्क बन गए हैं जहां बड़ी स्क्रीन पर फैंस अपनी फेवरेट टीम के मैच देखने आती है. यह ऐसे शहर हैं जहां आईपीएल को कोई भी मैच आयोजित नहीं हो रहा है.