IND vs AUS, Final: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, WTC Final से पहले सामने आई पिच की फोटो
Advertisement

IND vs AUS, Final: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, WTC Final से पहले सामने आई पिच की फोटो

Team India News: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) का फाइनल मैच कल से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर खेला जाएगा. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है.

IND vs AUS, Final: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, WTC Final से पहले सामने आई पिच की फोटो

ICC WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) का फाइनल मैच कल से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर खेला जाएगा. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल मैच से पहले केनिंगटन ओवल मैदान की पिच की तस्वीर सामने आई है. इस पिच की फोटो देखकर टीम इंडिया के होश उड़ सकते हैं. बता दें कि भारत ने 10 साल पहले आखिरी बार ICC का कोई खिताब जीता था. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल मैच में इस पिच के मिलने से टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 

WTC Final से पहले सामने आई पिच की फोटो

Espncricinfo ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल मैच से पहले केनिंगटन ओवल मैदान की पिच की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. बता दें कि इसी पिच पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) का फाइनल मैच खेला जाएगा. इस पिच पर काफी हरी घास नजर आ रही है. इस हरी भरी पिच पर अगर भारत के बल्लेबाज उतरते हैं, तो ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज उनके सामने मुश्किलें पैदा कर सकते हैं. हरी पिच पर तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी. इंग्लैंड की ठंड, ड्यूक्स की लहराती गेंदों के सामने भारतीय बल्लेबाज बेबस नजर आए हैं. इस पिच से टीम इंडिया की टेंशन बढ़ सकती है.

ग्रीन टॉप विकेट पर घातक होंगे स्टार्क और कमिंस

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम जब इस साल फरवरी में भारत आई थी, तो टीम इंडिया ने उसे टर्निंग पिचों पर टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात दी थी. अब ऑस्ट्रेलिया की टीम भी  वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल मैच में बदले के मूड में है. ग्रीन टॉप विकेट पर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क भारत के लिए घातक साबित हो सकते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें जब भी क्रिकेट के मैदान पर भिड़ती हैं, तो बात सिर्फ गेंद और बल्ले की नहीं होती. मामूली तू-तू मैं-मैं से लेकर मैदान के बाहर के विवाद अकसर ही सुर्खियों का हिस्सा बन जाते हैं. इन विवादों ने दोनों देशों के बीच की टक्कर का रोमांच बढ़ाया है.

Trending news