KKR Player Injured: आईपीएल 2023 के 19वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने हैं. मैच की पहली पारी के दौरान कोलकाता का एक दिग्गज खिलाड़ी चोट के चलते बीच मैच से ही बाहर चला गया है. कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. हैदराबाद ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 228 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीच मैच से बाहर हुआ ये दिग्गज 


कोलकाता नाइटराइडर्स के दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल चोटिल हो गए हैं और बीच मैच में ही मैदान से बाहर चले गए हैं. पारी का 19वां ओवर डालने आए रसेल को पहली गेंद डालने के बाद अपने पैर में कुछ परेशानी महसूस हुई. इसके बाद वह दर्द से कराहते हुए सपोर्ट स्टाफ के साथ मैदान से बाहर चले गए. हालांकि उनकी चोट कितनी गंभीर है इसको लेकर को अपडेट सामने नहीं आया है. देखने वाली बात यह होगी कि वह दूसरी पारी के दौरान बल्लेबाजी करने उतरने या नहीं.


पहली पारी में आया रनों का तूफान


 टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने कोलकाता के सामने 228 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया. टीम के शुरूआती दो विकेट जल्दी गिरने के बाद ओपनर हैरी ब्रूक ने बेहतरीन पारी खेली. हैरी ब्रूक ने इस आईपीएल सीजन का पहला शतक लगाते हुए नाबाद 100 रन बनाए. इसके अलावा कप्तान मारक्रम ने भी अर्धशतक लगाया. हालांकि, 50 रन बनाते ही वह आउट हो गए. अभिषेक शर्मा ने भी 17 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली. कोलकाता के गेंदबाजों को 4 सफलताएं हाथ लगीं. चोट के चलते मैदान से बाहर गए रसेल ने 2.1 ओवर गेंदबाजी की और 3 विकेट अपने नाम किए जबकि मिस्त्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को 1 विकेट मिला.       


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|