RCB vs LSG, IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ जीता हुआ IPL मैच हार गई. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की इस करारी हार के बाद टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा ने ऐसा रिएक्शन दिया, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. बता दें कि IPL 2023 के एक बेहद रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम को मैच की आखिरी गेंद पर 1 विकेट से हरा दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

RCB के मैच हारते ही वायरल हुआ अनुष्का शर्मा का ये रिएक्शन


बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक मैच के आखिरी ओवर में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के मुंह से जीत छीन ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम 213 रनों का टारगेट देने के बावजूद लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ एक विकेट से मैच हार गई. अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए सोमवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूद थी. मैच के दौरान अनुष्का शर्मा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और विराट कोहली को चीयर करती हुई नजर आई थीं, लेकिन मैच खत्म होते-होते अनुष्का शर्मा का दिल टूट गया. 


सोशल मीडिया पर मच गई सनसनी   


लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की इस करारी हार ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों को निराश कर दिया था. अनुष्का शर्मा का ये रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि मैच के दौरान विराट कोहली की पारी ने अनुष्का शर्मा को खुश होने का मौका भी दिया था. विराट कोहली ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 61 रनों की पारी खेली. विराट कोहली के दौरान 4 चौके और 4 छक्के लगाए. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ 15 अप्रैल को है.