Chennai Super Kings: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए मौजूदा आईपीएल सीजन अभी तक बढ़िया रहा है. टीम ने अभी तक खेले 11 मुकाबलों में 6 मैच जीते हैं और 4 मैच में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि 1 मैच बारिश के कारण धुल गया, जिससे टीम को 1 अंक मिला है. टीम के अभी 13 अंक हैं और टीम अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है. इस बीच टीम में एक घातक बल्लेबाज की वापसी होने वाली है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ये बल्लेबाज खेलता दिखाई दे सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैदान में लौटेगा ये खूंखार बल्लेबाज!


दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. चोट के चलते पिछले कई मुकाबलों से बाहर चल रहे ऑलराउंडर बेन  स्टोक्स अब फिट हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह प्रैक्टिस के दौरान ताबड़तोड़ शॉट्स लगाते नजर आ रहे हैं. ऐसे में टीम मैनेजमेंट उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान में प्लेइंग-11 में मौका दे सकती है.



ताबड़तोड़ छक्के लगाने में है माहिर


बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए बेन स्टोक्स ज्यादा मैच नहीं खेले हैं, लेकिन वह घातक बल्लेबाजी करने में माहिर हैं. उनके नाम आईपीएल में 2  शतक भी हैं. इस सीजन में उन्हें 2 ही मैच खेलने का मौका मिला. इसके बाद वह चोट के चलते मैदान से दूर थे, लेकिन अब उन्हें प्रैक्टिस करते हुए देखा गया है जिससे यह उम्मीद लगाई जा रही है कि वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में जरूर उतर सकते हैं.


CSK का अब तक का सफर


चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में अभी तक 11 मैचों में 6 जीत दर्ज कर ली हैं. टीम ने मुंबई इंडियंस(2 बार), कोलकाता नाइटराइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ खेले गए मैच जीते हैं. इसके अलावा टीम को राजस्थान रॉयल्स(2 बार) और पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार मिली है.