RCB vs MI: आईपीएल 2023 के पांचवें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने हैं. इस मैच में आरसीबी की कप्तानी फाफ डु प्लेसी कर रहे हैं. इस मैच के बीच में ही आरसीबी के लिए बुरी खबर सामने आई है. टीम का एक खिलाड़ी मैच से बाहर हो गया है जिसे करोड़ों रुपए खर्च कर आरसीबी ने खरीदा था.  इस मैच में आरसीबी के कप्तान ने टॉस जीता और मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैच से बाहर हुए ये खिलाड़ी 


मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जा रहे मैच में रॉयल चैलेंजर्स के तेज गेंदबाज रीस टॉपली चोट के कारण पूरे मैच से बाहर हो गए हैं. टॉपली फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंधे के डिस्लोकेट होने की वजह से अब वह मैच का हिस्सा नहीं रह पाएंगे. ऐसे में टीम को इस मैच के लिहाज से तगड़ा झटका लगा है. टॉपली ने 2 ओवर गेंदबाजी की और 14 रन देकर 1 विकेट लिया.


मुंबई ने बनाए 171 रन


पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 172 रनों का टारगेट दिया. हालांकि, आरसीबी के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन तिलक वर्मा की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत मुंबई 171 रनों तक पहुंचने में कामयाब रही. आरसीबी की तरफ से स्पिनर कर्ण शर्मा ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए जबकि सिराज, ब्रेसवेल, टॉपली, हर्षल और आकाशदीप ने 1 विकेट लिया. 


तिलक वर्मा का जमकर बोला बल्ला 


मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज तिलक वर्मा ने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. तिलक ने 46 गेंदों का सामना किया और ताबड़तोड़ अंदाज में 84 रन बना दिए. उनकी इस पारी में 9 चौके और 4 बड़े छक्के शामिल थे. तिलक वर्मा के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में कमायाब नहीं हो सका.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे